Create
Notifications
Advertisement

WWE Raw, 14 जनवरी 2019: इन रैसलरों पर रहेंगी सभी की नजरें

  • इन रैसलर पर रहेगी सभी की नजरें
Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 14 Jan 2019, 10:39 IST

braun strowman and brock lesnar

WWE का पिछला मंडे नाइट रॉ एपिसोड काफी शानदार रहा। उस एपिसोड में हमें कई दिलचस्प पल देखने को मिले। बहुत समय बाद मंडे नाइट रॉ में जॉन सीना ने आखिरकार अपनी वापसी की और एक शानदार मैच लड़ा। वहीं मंडे नाइट रॉ मैन इवेंट में हमें सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के बीच एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला।

इस मुकाबले में भले ही डीन एम्ब्रोज ने अपनी चैंपियनशिप बचा ली। लेकिन अब सवाल यह उठता है कि अब हमें आगे क्या देखने को मिलेगा? हम आपसे ऐसे ही 5 रैसलरों के बारे में बात करने वाले हैं, जिनके ऊपर पूरे WWE यूनिवर्स की नजर इस मंडे नाइट रॉ में रहने वाली हैं।

जानें उन रैसलरों के बारे में जिनपर रॉ में सभी की नजरें टिकी होंगी:

#5 साशा बैंक्स


shasha banks and ronda rousey

पिछले मंडे नाइट रॉ में एक मौका ऐसा देखने को मिला, जब साशा बैंक्स और नाया जैक्स के बीच नंबर वन कंटेंडर के लिए मैच हुआ। इस मुकाबले में साशा बैंक्स ने नाया जैक्स को हरा दिया और अब हमें रॉयल रंबल में साशा बैंक्स और रोंडा राउजी के बीच मंडे नाइट रॉ की विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिलेगा।

रॉ में साशा बैंक्स और नाया जैक्स टीम बनाकर साथ लड़ती हुई नजर आएंगी। ऐसे में हमें इन दोनों महिला रैसलरों के बीच गरमा-गरमी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा यह देखना भी दिलचस्प होगा कि साशा बैंक्स से हारने के बाद नाया जैक्स किस तरह से अपना बदला लेती हैं। पिछले मंडे नाइट रॉ में रोंडा राउजी ने साशा बैंक्स की खूब तारीफ की थी। रॉ में नाया जैक्स और टैमिना स्नूका जीत के साथ-साथ रोंडा और साशा बैंक्स के बीच दरार डालने की पूरी कोशिश करेंगी।  

Get WWE News in Hindi Here


1 / 3 NEXT
Published 14 Jan 2019, 10:39 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit