Create
Notifications

Fastlane से पहले WWE को लगा बहुत बड़ा झटका, नए चैंपियंस मिलने के बाद भी हुआ नुकसान

WWE
WWE
PANKAJ

WWE का अगला पीपीवी फास्टलेन(Fastlane) होने वाला है और इससे पहले WWE रॉ(Raw) का अंतिम एपिसोड भी खत्म हो गया है। रेड ब्रांड की तरफ से इस बार WWE को बड़ा नुकसान इस पीपीवी से पहले हुआ है। रेड ब्रांड की इस हफ्ते की व्यूअरशिप 1,843 मिलियन रही बल्कि पिछले हफ्ते ये 1.896 मिलियन रही थी। WWE का शो हालांकि शानदार रहा था लेकिन व्यूअरशिप के मामले में एक बार फिर गिरावट देखने को मिली।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला बयान, कहा विंस मैकमैहन को दिग्गज सुपरस्टार को WWE से निकाल देना चाहिए था

WWE Raw को हुआ नुकसान

किसी भी WWE पीवीवी से पहले होने वाले शोज की व्यूअरशिप हमेशा आगे रहती है लेकिन इस बार ऐसा देखने को नहीं मिला। Raw में इस बार दो टाइटल मैच भी हुए और द न्यू डे ने टैग टीम टीम टाइटल्स भी अपने नाम किया। इस चीज का फायदा कंपनी को नहीं हुआ और ये बड़ा झटका एक बार फिर से लगा है।

ये भी पढ़ें- WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर, पॉल हेमन ने टॉप सुपरस्टार की वापसी के दिए संकेत

सबसे बड़ी बात ये है कि किसी भी घंटे में व्यूअरशिप दो मिलियन पार नहीं हो पाई। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है क्योंकि पिछले एक साल से रेड ब्रांड की व्यूअरशिप में लगातार गिरावट आई है। Raw तीन घंटे का होता है और कंपनी इससे ज्यादा उम्मीद लगाई रहती है लेकिन हर बार एक ही कहानी दोहराई जा रही है। WWE के इस शो ने इस बार शुरूआत 1.874 मिलियन से की और दूसरे घंटे में ये घटकर 1.873 मिलियन हो गई। सबसे बड़ी बात तीसरे घंटे में तो ये और भी नीचे 1.782 मिलियन में पहुंच गई।

ये भी पढ़ें- WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर, पॉल हेमन ने टॉप सुपरस्टार की वापसी के दिए संकेत

ये कहानी पहली बार नहीं हुई है क्योंकि कई महीनों से हर बार तीसरे घंटे में व्यू्अरशिप नीचे गिर जाती है। तीसरे घंटे में हमेशा शानदार मैच होते हैं और मेन इवेंट में कुछ सरप्राइज भी देखने को मिलता है, इसके बावजूद रेटिंग का बुरा हाल हो रहा है। वैसे Raw में कोई बडा़ सुपरस्टार इस समय मौजूद नहीं है और पिछले एक महीने में WWE टाइटल्स में भी बदलाव हुए लेकिन फायदा कुछ नहीं हो रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...