दिग्गज को सस्पेंड करने और रेफरी के ऊपर हुए जानलेवा हमले के बावजूद WWE को हुआ बड़ा नुकसान

शार्लेट का रेफरी पर अटैक
शार्लेट का रेफरी पर अटैक

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) सीजन अब समाप्त हो चुका है। रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) का फोकस अब रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) पर चला गया है। इस हफ्ते Raw में कई स्टोरीलाइंस आगे बढ़ी हैं और यहां जानिए WWE की रेड ब्रांड के एपिसोड ने इस हफ्ते किस तरह की रेटिंग्स बटोरी हैं।

Showbuzz Daily के अनुसार Raw ने इस हफ्ते औसतन 1.907 मिलियन व्यूअरशिप बटोरी है, जो पिछले हफ्ते 2.026 मिलियन रही थी। जाहिर तौर पर WrestleMania सीजन के समाप्त होने का असर WWE के शोज़ पर भी पड़ने लगा है।

हालांकि Raw को पहले घंटे के दौरान 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइव देखा, लेकिन समय बीतने के साथ ये संख्या घटती ही चली गई। पहले घंटे में Raw को 2.017 मिलियन, दूसरे घंटे में 1.981 मिलियन और तीसरे घंटे में ये संख्या 1.724 मिलियन तक नीचे चली गई थी।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, 19 अप्रैल 2021: शो की अच्छी और बुरी बातें

WWE Raw को लगातार हो रहा नुकसान

पिछले हफ्ते Raw के मुकाबले 18-49 डेमोग्राफिक रेटिंग्स में भी WWE को नुकसान झेलना पड़ा है। पिछली बार की रेटिंग्स 0.68 तो इस बार ये 0.61 पर आ गई है। Raw के तीनों घंटों के दौरान 18-49 डेमोग्राफिक रेटिंग्स में तगड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिलते रहे। पहले घंटे में इसकी शुरुआत 0.63 से हुई, वहीं शो के आखिरी घंटे तक ये संख्या 0.57 तक जा पहुंची थी।

शार्लेट और असुका WWE विमेंस डिविजन की बड़ी स्टार्स हैं और Raw के मेन इवेंट में उन्हीं का मैच हुआ था। इसके बावजूद रेटिंग्स और व्यूअरशिप में कोई सुधार नहीं देखा गया। केबल नेटवर्क की बात करें तो WWE ने इस बार भी टॉप 3 में जगह बनाई है।

शो की शुरुआत ड्रू मैकइंटायर के प्रोमो से हुई थी, जिसमें MVP, टी-बार और मेस भी शामिल हुए। वहीं मेन इवेंट में शार्लेट और असुका के बीच मैच में Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली का दखल देखा गया। WWE के लिए ये संकट की घड़ी है और रेटिंग्स में सुधार के लिए कंपनी को अपने प्रोडक्ट में सुधार लाने की आवश्यकता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।