नए चैंपियन की धुनाई और मेन इवेंट में हुए बवाल के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

WWE रॉ
WWE रॉ

एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) के बाद WWE रॉ(Raw) का एपिसोड शानदार रहा और इस बार व्यूअरशिप में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिली। नए WWE चैंपियन द मिज(The Miz) और बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) का किरदार इस बार शो में जबरदस्त रहा था। द मिज अगले हफ्ते लैश्ले के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

WWE Raw को हुआ फायदा

इस हफ्ते WWE Raw की व्यूअरशिप 1.889 मिलियन रही और पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार बढ़ोत्तरी देखने को मिली। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप 1.810 मिलियन रही थी। पिछले दो हफ्तों से रेड ब्रांड के शो की व्यूअरशिप हमेशा बढ़ रही है और ये कंपनी के लिए अच्छे संकेत नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो Elimination Chamber 2021 में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

Raw की व्यूअरशिप तो बढ़ रही है लेकिन चिंता का विषय ये है कि दो मिलियन से पार नहीं हो पा रही है। तीन घंटे के इस शो में किसी घंटे भी दो मिलियन व्यू्अरशिप पार नहीं हो पाई। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ ये पिछले एक साल से चल रहा है।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: लार्स सुलिवन का नया करियर प्लान, कंपनी ने पूर्व चैंपियन को मैच लड़ने की अनुमति देने से किया इनकार

WWE के इस शो ने 1.978 मिलियन से शुरूआत की थी लेकिन तीसरे घंटे में ये 1.765 मिलियन हो गई। पिछले एक साल से ये कहानी चल रही कि मेन इवेंट में व्यूअरशिप गिर जाती है। वैसे इस हफ्ते का शो बहुत ही शानदार रहा था क्योंकि फैंस ने भी ट्विटर पर इसकी बहुत तारीफ की थी। शोे की शुरूआत द मिज ने अपने जश्न मनाने के साथ की थी। बॉब लैश्ले ने इसके बाद चैंपियनशिप की मांग की थी और पूरे शो में कुछ ना कुछ इस स्टोरीलाइन में होता रहा था।

मेन इवेंट में इस बार ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले के बीच शानदार मैच हुआ था। ब्रॉन स्ट्रोमैन की इस मैच में हार गई और लैश्ले ने मिज को भी खतरनाक स्पीयर मारा। इस बार शो में नौ शानदार मैच हुए और विमेंस डिवीजन ने भी टैग टीम मैचों में शानदार काम किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links