Create

विंस मैकमैहन की कंपनी को फिर लगा बड़ा झटका, दिग्गजों की खराब बुकिंग के बाद WWE में छाई मायूसी

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉ(Raw) का एपिसोड इस हफ्ते थोड़ा ठीक रहा लेकिन व्यूअरशिप को लेकर अभी भी चिंता बनी हुई है। WWE के इस शो में कुछ नई स्टोरीलाइन्स देखने को मिली लेकिन कुछ ज्यादा फायदा नहीं हुआ। इस हफ्तेे रेड ब्रांड की व्यूअरशिप 1.774 मिलियन रही जबकि पिछले हफ्ते ये 1.907 मिलियन रही थी। इस बार काफी गिरावट शो में देखने को मिली है। WWE के लिए लगातार ये चिंता का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें:WrestleMania Backlash में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में हुआ बदलाव, 156 किलो का रेसलर मचाएगा तबाही

WWE को एक बार फिर हुआ बड़ा नुकसान

WrestleMania के बाद हुई Raw काफी अच्छी हुई थी और व्यूअरशिप भी काफी अच्छी रही थी। तब लगा था कि अब कुछ सुधार होगा लेकिन फिर से बुरा हाल शुरू हो गया है। रेड ब्रांड के इस हफ्ते के शो में किसी भी घंटे व्यूअरशिप दो मिलियन से ऊपर नहीं गई और ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। पिछले एक साल से किसी भी घंटे में व्यूअरशिप दो मिलियन से आगे नहीं गई है।

ये भी पढ़ें:26 साल के भारतीय सुपरस्टार की WWE में एंट्री के बाद ट्रिपल एच से हुई पहली मुलाकात, दिग्गज ने कहा 'good luck'

WWE के इस शो ने इस बार 1.775 मिलियन से शुरूआत की थी और दूसरे घंटे में ये बढ़कर 1.830 मिलियन हो गई थी। लेकिन हमेशा की तरह तीसरे घंटे में बुरा हाल देखने को मिला और ये घटकर 1.718 मिलियन हो गई। Raw के एपिसोड के लिए WWE ने पहले ही कई ऐलान कर दिए थे और शो में इसके अलावा भी काफी कुछ देखने को मिला। रैंडी ऑर्टन को काफी समय बाद कोई नया टैग टीम पार्टनर रिडल के रूप में मिला और दोनों ने शानदार जीत हासिल की। शार्लेट फ्लेयर की भी सस्पेंड होने के बाद दोबारा वापसी हुई और ये काम सोन्या डेविल ने किया।

ये भी पढ़ें:WWE दिग्गज जॉन सीना ने चौंकाया, नए भारतीय सुपरस्टार का बड़ा बयान, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का नतीजा लीक?

मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला और इस मैच के नतीजे से WrestleMania Backlash में होने वाले चैंपियनशिप मैच में भी बदलाव हुआ। अब इस पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...