Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 29 अक्टूबर 2018: 5 बड़ी चीजें जिसे WWE ने इशारों-इशारों में बता दिया

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
30 Oct 2018, 15:36 IST

Who will win the Universal Championship?

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के बिना हुई, जो कि घातक बीमारी ल्यूकीमिया के कारण कंपनी से कुछ समय के लिए बाहर हो गए हैं। इस हफ्ते हुए रॉ के एपिसोड में कई शानदार मुकाबले और WWE के अगले पीपीवी क्राउन ज्वेल के लिए बिल्डअप देखने को मिला।

WWE ने रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में क्राउन ज्वेल इवेंट में होने वाले वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए जॉन सीना की जगह बॉबी लैश्ले को शामिल किया। जिसका मतलब ये है कि जॉन सीना अब क्राउन ज्वेल का हिस्सा नहीं बनेंगे। इस एपिसोड को देखने के बाद हम कह सकते हैं कि आने वाले रॉ के कुछ हफ्तों में हमें दिलचस्प स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती हैं।

शो के दौरान के WWE ने कई बड़ी चीजों को इशारों ही इशारों में बता दिया जिनपर शायद फैंस का ध्यान नहीं गया होगा। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 बड़ी चीजों के बारे में, जिसे WWE ने रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में इशारों ही इशारों में बता दिया।


क्राउन ज्वेल में हो सकता है सैथ रॉलिंस बनाम कर्ट एंगल का मुकाबला

This is a dream match

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में जॉन सीना के क्राउन ज्वेल से बाहर होने के बाद कंपनी ने बॉबी लैश्ले को वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए शामिल कर लिया है। जॉन सीना का क्राउन ज्वेल से बाहर होना काफी निराशजनक है।

वहीं बात करें अगर सैथ रॉलिंस की तो उनके क्राउन ज्वेल में बॉबी लैश्ले, कर्ट एंगल और डॉल्फ ज़िगलर के साथ मुकाबले की अफवाहें चल रही हैं। हमारे ख्याल से शुक्रवार होने जा रहे क्राउन ज्वेल में कर्ट एंगल बनाम सैथ रॉलिंस के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है।

कई फैंस को लग रहा होगा कि सैथ बनाम डीन अच्छा मुकाबला हो सकता है लेकिन हमारे ख्याल से अभी उनके बीच शुरूआत हुई है ऐसे में WWE सैथ रॉलिंस बनाम कर्ट एंगल का मुकाबला बुक कर सकती है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें



1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...