Create

WWE Raw, 29 अक्टूबर 2018: इन चीज़ों पर रहेंगी सभी की नजरें

Enter caption

पिछले सप्ताह का मंडे नाइट रॉ जहां रोमन रेंस के चाहने वालों के लिए अच्छा नहीं रहा। इसका कारण यह था कि उस दिन हमें रोमन रेंस WWE को कुछ समय के लिए छोड़ते हुए नजर आए। इसके साथ ही मंडे नाइट रॉ में हमें डीन एंब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के बीच काफी झड़प भी देखने को मिली।

इसके अतिरिक्त हाल ही में एवोल्यूशन में अपनी विमेंस चैंपियनशिप बचाने वाली रोंडा राउज़ी का मुकाबला किस सुपरस्टार से हो सकता है यह भी हमें मंडे नाइट रॉ में देखने को मिलेगा। तो चलिए जान लेते हैं कि अगले मंडे नाइट रॉ में क्या-क्या होने वाला है और लोगों की नजर किस-किस सुपरस्टार पर होगी और क्या इस मंडे नाइट रॉ का एपिसोड पिछले मंडे नाइट रॉ की तरह सुपरहिट होने वाला है या नहीं?

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का क्या होगा ?

wwe shield

पिछले मंडे नाइट रॉ में हमें एक मुकाबला देखने को मिला जो रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए था। इस मुकाबले में एक तरफ चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर थे जबकि उन्हें चुनौती सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज़ ने दी।

अंत में यह मुकाबला हमें सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज़ जीतते हुए नजर आए। लेकिन इसके बाद डीन एंब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस के ऊपर हमला कर दिया। और सैथ रॉलिंस को बुरी तरीके से मारा। अगली मंडे नाइट रॉ में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज़ अपनी रॉ टैग टीम चैंपियनशिप छोड़ देते हैं या फिर हमें कुछ और देखने को मिलता है।

वैसे सैथ रॉलिंस इस मंडे नाइट रॉ में डीन एंब्रोज़ से अपनी पिछली रॉ में हुई पिटाई का बदला अवश्य लेंगे। यह सब देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। इसके साथ ही हमें भविष्य में टीम शील्ड का क्या होने वाला है? इसके बारे में भी पता चलने वाला है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना ?

WWE SummerSlam 2015

2 नवंबर को हमें सऊदी अरब में क्राउन ज्वेल इवेंट देखने को मिलने वाला है। जहां पहले हमें मैन इवेंट के दौरान यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिलने वाला था। लेकिन अब हमें वहां पर एक सिंगल्स मुकाबला देखने को मिलेगा जो ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा। इस मुकाबले का हाइप बढ़ाने के लिए हमें WWE एक अच्छी स्टोरी लाइन बनाते हुए नजर आएगी और यह भी सकता है कि अगले मंडे नाइट रॉ के दौरान हमें ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के बीच हाथापाई होते हुए नजर आ जाए।

और हमें किसी कारण से ब्रॉक लैसनर मंडे नाइट रॉ में देखने को नहीं मिले। तब ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन हमें अवश्य ही मंडे नाइट रॉ में देखने को मिलेंगे जो एक बार फिर ब्रॉक लैसनर की ताकत का बखान करते हुए नजर आएंगे।

रोंडा राउज़ी का अगला प्रतिद्वंदी

UFC Hall Of Fame: Official Class Of 2018 Induction Ceremony

एवोल्यूशन इवेंट में हमने रोंडा राउज़ी का एक मुकाबला निकी बैला के साथ विमेंस चैंपियनशिप के लिए देखा। जहां पर हमें इन दोनों के बीच काफी शानदार मुकाबला देखने को मिला लेकिन इस मैच का अंत रोंडा राउज़ी की जीत के साथ हुआ।

ऐसे में अगले मंडे नाइट रॉ में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि रोंडा राउज़ी भविष्य में अपना टाइटल किस सुपरस्टार के सामने आने वाली हैं। या फिर हमें एक बार फिर रोंडा राउज़ी और निकी बैला के बीच ही कोई और मुकाबला देखने को मिलने वाला है।


अंडरटेकर की वापसी

Enter caption

क्राउन ज्वेल में हमें जो दूसरा जानदार मुकाबला देखने को मिलेगा, वो ट्रिपल एच एवं शॉन माइकल और अंडरटेकर एवं केन के बीच में होगा। यह एक टैग टीम मुकाबला होने वाला है। जिसके लिए स्टोरीलाइन बनाते हुए अंडरटेकर और केन हमें अगले मंडे नाइट रॉ में नजर आ सकते हैं।

तो यही कुछ वह रैसलर है जिनके ऊपर अगले मंडे नाइट रॉ में पूरे WWE यूनिवर्स की नजर होगी।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment