Create
Notifications
Advertisement

WWE Raw, 29 अक्टूबर 2018: इन चीज़ों पर रहेंगी सभी की नजरें

  • एवोल्यूशन से पहले होने वाले आखिरी रॉ एसिपोड पर फैंस की नजरें टिकी होंगी
Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 29 Oct 2018, 21:30 IST

Enter caption

पिछले सप्ताह का मंडे नाइट रॉ जहां रोमन रेंस के चाहने वालों के लिए अच्छा नहीं रहा। इसका कारण यह था कि उस दिन हमें रोमन रेंस WWE को कुछ समय के लिए छोड़ते हुए नजर आए। इसके साथ ही मंडे नाइट रॉ में हमें डीन एंब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के बीच काफी झड़प भी देखने को मिली।

इसके अतिरिक्त हाल ही में एवोल्यूशन में अपनी विमेंस चैंपियनशिप बचाने वाली रोंडा राउज़ी का मुकाबला किस सुपरस्टार से हो सकता है यह भी हमें मंडे नाइट रॉ में देखने को मिलेगा। तो चलिए जान लेते हैं कि अगले मंडे नाइट रॉ में क्या-क्या होने वाला है और लोगों की नजर किस-किस सुपरस्टार पर होगी और क्या इस मंडे नाइट रॉ का एपिसोड पिछले मंडे नाइट रॉ की तरह सुपरहिट होने वाला है या नहीं?

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का क्या होगा ?


wwe shield

पिछले मंडे नाइट रॉ में हमें एक मुकाबला देखने को मिला जो रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए था। इस मुकाबले में एक तरफ चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर थे जबकि उन्हें चुनौती सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज़ ने दी।

अंत में यह मुकाबला हमें सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज़ जीतते हुए नजर आए। लेकिन इसके बाद डीन एंब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस के ऊपर हमला कर दिया। और सैथ रॉलिंस को बुरी तरीके से मारा। अगली मंडे नाइट रॉ में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज़ अपनी रॉ टैग टीम चैंपियनशिप छोड़ देते हैं या फिर हमें कुछ और देखने को मिलता है।

वैसे सैथ रॉलिंस इस मंडे नाइट रॉ में डीन एंब्रोज़ से अपनी पिछली रॉ में हुई पिटाई का बदला अवश्य लेंगे। यह सब देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। इसके साथ ही हमें भविष्य में टीम शील्ड का क्या होने वाला है? इसके बारे में भी पता चलने वाला है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 29 Oct 2018, 21:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit