Create

3 शानदार चीज़ें जो Raw के एपिसोड के लिए WWE बुक कर सकता है

Vince shocking the world

पिछला रॉ का एपिसोड काफी ज्यादा खास था, हमें रॉ पर रैसलमेनिया 35 के दो रीमैच देखने को मिले। साथ ही विंस मैकमैहन ने रॉ की शुरआत में वाइल्ड कार्ड रूल को फैंस के सामने प्रस्तुत किया था। जिसके जरिए रोमन रेंस, इलायस, कोफी किंग्स्टन और डेनियल ब्रायन जैसे बड़े सुपरस्टार्स हमें रॉ पर देखने को मिले।

इस रूल की मदद से WWE 4 रैसलर्स को रॉ से स्मैकडाउन या स्मैकडाउन से रॉ पर भेज सकती हैं। पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी WWE कई सारे स्मैकडाउन के रैसलर्स को रॉ पर ला सकती हैं। इस रॉ के एपिसोड में हमें एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस की स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए दिखाई दे सकती हैं।

रॉ का यह शो O2 एरीना, लंदन में होने जा रहा है। मनी इन द बैंक के पहले यह रॉ का अंतिम एपिसोड होने वाला हैं। WWE इस शो को खास बनाने की पूरी कोशिश करेंगी, इसलिए WWE हमें रॉ के एपिसोड में कई सारे सरप्राइज दे सकती हैं। हम बात करने वाले है 3 रोचक चीजों की जो WWE इस रॉ के एपिसोड में कर सकती हैं।

3. लेसी इवांस मनी इन द बैंक से पहले बैकी लिंच पर भारी पड़े

Becky vs lacey

पिछले हफ्ते भी हमें लेसी इवांस और बैकी लिंच के बीच हाथापाई देखने मिली थी, जिसमें लैसी इवांस ने बैकी लिंच की धुनाई कर दी थी। हालांकि फैंस को चौंकाने के लिए WWE एक बार फिर से लैसी इवांस को बैकी लिंच से ज्यादा ताकतवर दिखा सकती हैं।

हमें इन दोनों रैसलर्स के बीच 19 मई को मनी इन द बैंक पीपीवी में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलने वाला हैं। अगर WWE रॉ के एपिसोड के दौरान इन दोनों के बीच एक रोचक सैगमेंट बुक करती हैं, तो फैंस इस मैच के लिए और भी ज्यादा रुचि रखेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

2. सैथ रॉलिंस इस हफ्ते एजे स्टाइल्स से बदला ले सकते हैं

Seth vs aj

मनी इन द बैंक पीपीवी में हमें एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ऐतिहासिक मैच देखने को मिलेगा। पिछले हफ्ते विंस मैकमैहन ने एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस को एक टैग टीम मैच में डाला था, जिसमें एजे स्टाइल्स ने चलते मैच में जाने का फैसला कर लिया था।

इस कारण से सैथ रॉलिंस एजे स्टाइल्स से काफी ज्यादा नाखुश थे। वहीं 2 हफ्ते पहले भी एजे स्टाइल्स ने कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान सैथ रॉलिंस पर अटैक किया था। सैथ रॉलिंस इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में एजे स्टाइल्स से बदला जरूर लेंगे।

अगर इस सैगमेंट के दौरान एक बार फिर से एजे स्टाइल्स सैथ रॉलिंस पर भारी पड़ जाते हैं तो यह फैंस के लिए काफी बड़ा शॉक रहेगा। WWE इस रॉ के एपिसोड में यह रोचक सैगमेंट बुक कर सकती हैं।

1. मेंस लैडर मैच के सारे प्रतियोगी टीम रॉ vs टीम स्मैकडाउन मैच में नजर आए

All participants for ladder match

मनी इन द बैंक लैडर मैच में रॉ की ओर से ड्रू मैकइंटायर, रिकोशे, ब्रॉन स्ट्रोमन और बैरन कॉर्बिन हिस्सा लेंगे वहीं स्मैकडाउन से फिन बैलर, एंड्राडे, रैंडी ऑर्टन और मुस्तफा अली इस मैच का हिस्सा बनेंगे। इस रॉ के एपिसोड में हमें 4 बनाम 4 टैग टीम मैच देखने को मिल सकता है।

खास बात तो यह है कि अब वाइल्ड कार्ड रूल की मदद से स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स रॉ का हिस्सा बन सकते हैं। अगर WWE लैडर मैच को और भी ज्यादा रोचक बनाना चाहती हैं तो हमें रॉ के एपिसोड के टीम रॉ बनाम टीम स्मैकडाउन का एक टैग टीम मैच देखने को मिल सकता हैं। WWE रॉ के एपिसोड में इस मैच को बुक करके फैंस की लैडर मैच के प्रति रुचि बढ़ा सकती हैं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment