WWE Raw: 3 कारण क्यों Drew Mcintyre के खिलाफ Cody Rhodes की हार हुई 

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स को हार का सामना पड़ा है
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स को हार का सामना पड़ा

Cody Rhodes: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार था। इसकी शुरुआत में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के बीच में एक मुकाबला देखने को मिला था। यह मुकाबला काफी अच्छा था लेकिन इसके अंत ने फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

कोडी मैच के अंत में एक क्रॉस रोड्स हिट करने वाले थे कि तभी सोलो सिकोआ ने आकर उन्हें एक समोअन स्पाइक हिट कर दिया। इसकी वजह से ड्रू ने रोड्स पर एक क्लेमोर हिट करते हुए मुकाबला जीत लिया। इस आर्टिकल में हम कोडी रोड्स की हार के कारण के बारे में आपको बताने वाले हैं।

#3 WWE एक रीमैच को टीज कर रही है?

ड्रू मैकइंटायर उस समय से ही कोडी रोड्स से नाराज हैं जबसे रोड्स ने जे उसो को Raw का हिस्सा बनाया है। वह अपनी नाराजगी को जाहिर भी कर चुके हैं। इस वजह से ही ड्रू और कोडी के बीच में चीजें ठीक नहीं हैं। ड्रू इससे पहले भी रोड्स पर अटैक कर चुके हैं लेकिन वह एक मुकाबले के दौरान नहीं हुआ था। यह पूर्व चैंपियंस के बीच में एक बड़ा मुकाबला था।

कोडी की मैच में क्लीन हार नहीं हुई, लेकिन इसके साथ ही उनकी एक स्ट्रीक का अंत हो गया है। इसका मतलब है कि आने वाले एपिसोड में हमें इन दोनों के बीच में एक मुकाबला देखने को मिल सकता है। अगले हफ्ते दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर आमने-सामने आ सकते हैं।

#2 WWE इस समय Drew McIntyre को ताकतवर दिखाना चाहती है

ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में सभी बड़े बेबीफेस रेसलर्स के खिलाफ जीत दर्ज की है। वह Raw में सबसे प्रभावशाली हैं और साथ ही मेंस Elimination Chamber मैच को जीतने के प्रबल दावेदार भी हैं। वह इस शनिवार होने वाले मुकाबले का हिस्सा हैं जहां पर उन्हें पांच अन्य रेसलर्स के साथ मुकाबला करना है।

ट्रिपल एच ने इस मुकाबले में ड्रू को जीत इसलिए नहीं बुक किया, क्योंकि वो आने वाले मुकाबले में हारने वाले हैं। मैकइंटायर को मजबूत दिखाने की कोशिश की गई है और Elimination Chamber से पहले उन्हें जिस मोमेंटम की जरूरत थी वो उन्हें मिल चुका है। इसके साथ ही कोडी रोड्स भी क्लीन तरीके से नहीं हारे, तो उन्हें भी ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।

#1 WWE Cody Rhodes और The Bloodline की कहानी को बढ़ा रही है

कोडी रोड्स और द ब्लडलाइन के बीच में सबकुछ ठीक नहीं है। कोडी WrestleMania 39 में अपना मुकाबला सोलो सिकोआ के दखल के कारण ही हार गए थे। उन्हें इस हफ्ते हुए Raw में भी सोलो सिकोआ के दखल के कारण ही हार का सामना करना पड़ा था। कोडी रोड्स के पास उतने लोग नहीं हैं जितने ब्लडलाइन के साथ हैं।

ऐसे में उनके लिए यह स्टोरीलाइन तब ही और बेहतर बन सकती है जब वह और लोगों को अपने साथ जोड़ सकें। WWE ने यह दखल इसलिए भी किया होगा ताकि रोड्स और ब्लडलाइन के बीच की कहानी को आगे बढ़ाया जा सके। रोड्स इस हार के बाद बैकस्टेज सैथ रॉलिंस के साथ बातचीत करते हुए नजर आए थे। इसकी वजह से यह संभव है कि हमें Elimination Chamber में कुछ धमाल देखने को मिल सकता है।