Create

WWE Raw: 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और 2 जिन्होंने निराश किया

सुपरस्टार्स जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और जिन्होंने निराश किया
सुपरस्टार्स जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और जिन्होंने निराश किया

WWE के इस हफ्ते के रॉ (Raw) एपिसोड में काफी अच्छे मैच और बेहतरीन एक्शन देखने को मिला। ऐसे कुछ रेसलर्स थे जिन्होंने अपने साथी रेसलर की मूव का इस्तेमाल किया तो वहीं कुछ अन्य ने अपने प्रदर्शन से फैंस को अपना मुरीद बना लिया। इन रेसलर्स के काम को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि उन्हें आगे मौके मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े सवाल जो पिछले हफ्ते WWE Raw और SmackDown के एपिसोड के बाद खड़े हुए हैं

वहीं ऐसे भी कुछ रेसलर्स थे जो चैंपियन होने के बाद भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। इन रेसलर्स के कारण खुद उनके किरदार को नुकसान हुआ और शो को देखने वाले भी थोड़ा हैरान नजर आए। शो के बारे में लोगों की प्रतिक्रिया ये दर्शाती है कि सबकुछ सही नहीं है। आइए आपको बताते हैं उन रेसलर्स के बारे में जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया तो वहीं जिन्होंने निराश किया।

#5 अच्छा प्रदर्शन किया: WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर

Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए मैच का हिस्सा रह चुकीं असुका और शार्लेट फ्लेयर इस हफ्ते भी एक दूसरे से लड़ रही थीं। इन दोनों ने एक्शन में कोई कमी नहीं रखी और फैंस हर पल इस बात को लेकर कोई फैसला नहीं कर पा रहे थे कि कौन सी रेसलर जीत दर्ज करेगी। आखिरकार शार्लेट फ्लेयर ने मैच को जीत लिया।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आपको WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन के बारे में जाननी चाहिए

Hell In A Cell में वो चैंपियन रिया रिप्ली को टाइटल के लिए चैलेंज करेंगी लेकिन क्या इस मैच में कुछ और भी था जो काफी अच्छा था? जी हाँ, इन दोनों रेसलर्स ने एक दूसरे को कमतर नहीं लगने दिया जो एक अच्छी बात है वरना ऐसा कई बार होता है कि मैच में एक रेसलर बेहद अच्छा तो दूसरा एकदम लचर काम करता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो बॉलीवुड की फिल्मों के अलग अलग जॉनर के लिए उपयुक्त हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 निराश किया: एजे स्टाइल्स

एक चैंपियन से आप ये उम्मीद करते हैं कि वो हर मुश्किल को हरा सकेंगे ना की लगातार हारते रहेंगे। एजे स्टाइल्स के साथ ऐसी ही स्थिति पेश आ रही है। वो पिछले दो हफ्तों से मैच हार रहे हैं जो एक अच्छी बात नहीं है। एजे इस समय एक हील चैंपियन का किरदार कर रहे हैं। वो इस स्तर के रेसलर हैं जो अपने मैच जीतते आए हैं।

ऐसे में उनका लगातार हारना और वो भी एक ऐसे रेसलर से जो बेहद कम बार ही मेन रोस्टर टीवी पर एक्शन करता हुआ देखा गया हो, हैरान करती है और हमें हैरत में भी ड़ालती है। वो इकलौते ऐसे रेसलर नहीं हैं जिन्होंने बुरा प्रदर्शन किया क्योंकि एक अन्य चैंपियन ने हमें निराश किया।

#3 अच्छा प्रदर्शन किया: निकी क्रॉस

निकी क्रॉस ने बैकस्टेज एक ऐसे पल में एंट्री की जब पूर्व Raw विमेंस चैंपियन और मौजूदा चैंपियन आपस में बातें कर रहे थे। इस दखल के कारण निकी क्रॉस को एक चैलेंज का सामना करना पड़ा जिसमें रिया रिप्ली को निकी क्रॉस को महज दो मिनट के अंदर हराना था, पर क्या ऐसा हुआ?

निकी ने दो मिनट के समय को पार कर लिया और वो एक लंबे समय के बाद अपना पहला मैच लड़ रही थीं। इस मैच के बाद इनके लिए कई संभावनाएं बन जाती हैं और अब देखना होगा कि इन्हें किस तरह की पुश दी जाएगी जिससे ये चैंपियनशिप के लिए खुद को एक प्रतियोगी के तौर पर स्थापित कर सकें।

#2 निराश किया: रिया रिप्ली

एक चैंपियन के तौर पर आप अपने विरोधियों पर भारी पड़ने चाहिए लेकिन इस मैच में निकी क्रॉस चैंपियन पर भारी दिखाई दी। निकी क्रॉस एक लंबे समय के बाद रिंग में नजर आई थीं और ऐसे में उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद सबको थी लेकिन जिस तरह का प्रदर्शन देखने को मिला वो हैरान करने वाला था।

ये रिया रिप्ली पर भी एक सवाल खड़ा करता है क्योंकि Raw विमेंस चैंपियन अपने काम के कारण विरोधी को चित करने में कामयाब नहीं हो सकीं। उनके पास हुनर तो है लेकिन इन्हें वो मौका नहीं मिला जिसके आधार पर ये महज दो मिनट में विरोधी को हरा सकें। इससे उनपर सवाल उठना लाजमी है, खासकर इसलिए क्योंकि निकी को कोई बड़े स्तर पर नहीं देख रहा है।

#1 अच्छा प्रदर्शन किया: मैट रिडल

मैट रिडल और जेवियर वुड्स के बीच हुआ ये मैच शो का सबसे अच्छा मैच था। इन दोनों ने जिस तरह से एक दूसरे पर प्रहार किया वो काबिलेतारीफ था। मैच ने जेवियर को एक बड़ा पुश दिया क्योंकि इन्होंने बेहद अच्छा मूव्स किए और साथ ही अपनी शक्ति का बेहतरीन प्रदर्शन भी किया।

मैच के अंत में जिस तरह से मैट रिडल ने रैंडी ऑर्टन के आरकेओ को हिट किया वो सबको हैरान कर गया। ये एक अच्छा पल था जिसके कारण रिडल को काफी फायदा होगा। रिडल वैसे भी फैंस के पसंदीदा रेसलर हैं और इस तरह के मूव करके वो लोगों को अपना और अधिक मुरीद बना रहे हैं।

Quick Links

Edited by Amit Shukla
Be the first one to comment