WWE Raw: जानिए कौन सी 3 चीज़ें जो 2024 Draft स्पेशल एपिसोड में जरूर होनी चाहिए 

WWE सुपरस्टार सीएम पंक को Raw में नजर आना चाहिए
WWE सुपरस्टार सीएम पंक को Raw में नजर आना चाहिए

WWE Raw things should happen: WWE का इस हफ्ते का रॉ (Raw) एपिसोड साल के ड्राफ्ट की कड़ी में आखिरी होगा। इसके साथ ही यह बैकलैश फ्रांस (Backlash France) से पहले का आखिरी Raw है, तो इसमें हर वह मैच और पल होने वाला है जिससे इस शो को हाइप किया जा सकता है।

फैंस को इसमें कई हैरान करने वाले नामों को Raw का हिस्सा बनते हुए देखने का मौका मिल सकता है। इसके साथ ही कई स्टोरी जो पिछले हफ्तों से चल रही हैं उन्हें भी इस हफ्ते आगे बढ़ाया जा सकता है। आइए नजर डालते हैं उन तीन चीजों पर जो Raw में जरूर होनी चाहिए

#3 WWE Raw में सैमी ज़ेन को ब्रॉन्सन रीड को कंफ्रंट करना चाहिए

youtube-cover

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी ज़ेन को पिछले हफ्ते ब्रॉन्सन रीड ने पहले तो बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान टोका और फिर उनपर अटैक कर दिया था। उन्होंने इस पूरे पल के दौरान कहा था कि वह अब चैंपियनशिप पर अपनी नज़रें बनाए हुए हैं।

सैमी ज़ेन खुद पर हुए अटैक के चलते इस हफ्ते Raw में रीड को रिंग में बुला सकते हैं। वह चाहें तो किसी और तरीके से भी ऐसा कर सकते हैं और उन्हें Backlash France में आईसी चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका दे सकते हैं। यदि सैमी चाहें तो यह टाइटल मैच Raw में भी हो सकता है जिससे सबको एंटरटेनमेंट प्राप्त होगा।

#2 सीएम पंक को WWE Raw में ड्राफ्ट किया जाना चाहिए

youtube-cover

WWE सुपरस्टार सीएम पंक SmackDown में ऑफ एयर होने के बाद नज़र आए थे। यह संभव है कि ऐसा Raw में ना हो और वह मेन शो में दिखाई दें। ऐसा होते ही वह अपना प्रोमो कट कर सकते हैं जिसको हर कोई सुनना पसंद करता है। सीएम पंक के दो महत्वपूर्ण विरोधी सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर इस समय WWE से दूर हैं।

सीएम पंक Raw के दौरान अगर ब्रांड में ड्राफ्ट हो जाते हैं तो उससे उनको काफी फायदा होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि रॉलिंस और मैकइंटायर के साथ वह ऐसी अद्भुत स्टोरी कर सकते हैं जिन्हें फैंस देखना पसंद करेंगे। यह स्टोरी तब हो पाना मुश्किल है अगर पंक को ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनाया जाता है।

#1 WWE Raw में डेमियन प्रीस्ट को द जजमेंट डे को छोड़ देना चाहिए

youtube-cover

Raw के लिए WWE ने एक सिक्स मैन टैग टीम मैच की घोषणा की है। इसमें जेडी मैकडॉना, डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर का मुकाबला एंड्राडे, जे उसो और रिकोशे की टैग टीम से होगा। द जजमेंट डे के बीच में हाल के समय में चीजें ठीक नहीं रही हैं और यह Raw में और खराब हो सकती हैं।

जेडी मैकडॉना अगर अपने काम को करने में असफल रहते हैं तो उन्हें ग्रुप से निकाल दिया जा सकता है। इससे बढ़िया कदम यह हो सकता है कि डेमियन प्रीस्ट ही ग्रुप को छोड़कर सिंगल्स स्टार बन जाएं। यह बेहद बड़ा कदम होगा और इससे नई और बेहतर स्टोरी की शुरूआत हो जाएगी जिसको फैंस देखना पसंद करेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि रिया रिप्ली के वापस आने तक इस ग्रुप के एक्शन ने स्टोरी को ऐसा बनाना है कि उनकी वापसी और यादगार बन जाए।