WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ साधारण चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ साधारण चीज़ें देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। सीएम पंक (CM Punk) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) को जॉइन किया और उनका सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ भी आमना-सामना हुआ। वहीं, मेन इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) के खिलाफ मैच देखने को मिला।

इसके अलावा भी रेड ब्रांड के इस एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। Raw के इस एपिसोड में कुछ ऐसी चीज़ें भी देखने को मिलीं जो कि नहीं होनी चाहिए थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में Imperium vs DIY की दुश्मनी जारी रहना

WWE Raw में इस हफ्ते इम्पीरियम (गुंथर, लुडविग काइजर & जियोवानी विंची) का सिक्स-मैन टैग टीम मैच में DIY (टॉमैसो चैम्पा & जॉनी गार्गानो) & द मिज़ से सामना हुआ। इस मुकाबले के अंत में मिज़ ने काइजर को पिन करते हुए अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाई थी। अब मिज़ को गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच मिल चुका है।

गुंथर हार के बाद बैकस्टेज अपने साथियों पर गुस्सा करते हुए दिखाई दिए थे। ऐसा लग रहा है कि इम्पीरियम अपना बदला लेने के लिए DIY के साथ अपनी दुश्मनी जारी रख सकते हैं। देखा जाए तो DIY और इम्पीरियम के बीच फिउड शुरू हुए काफी लंबा समय बीत चुका है इसलिए इस दुश्मनी को आगे बढ़ाना सही नहीं है।

3- WWE Raw में Jey Uso की एक और हार

WWE Raw में इस हफ्ते जे उसो ने सिंगल्स मैच में ड्रू मैकइंटायर का सामना किया। इस मुकाबले में जे से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली लेकिन अंत में ड्रू चीटिंग का सहारा लेकर उसो को हराने में कामयाब रहे। इससे कई हफ्ते पहले Raw में भी पूर्व ब्लडलाइन मेंबर को स्कॉटिश वॉरियर के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

यही नहीं, जे उसो Raw जॉइन करने के बाद से ही इस ब्रांड में एक भी सिंगल्स मैच नहीं जीत पाए हैं। जे बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर होने के साथ-साथ फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं और उन्हें अक्सर ही जबरदस्त रिएक्शन मिलता है। यही कारण है कि उन्हें लगातार हार के लिए बुक करना समझ से परे है।

2- WWE Raw में Cody Rhodes vs Shinsuke Nakamura मैच का बेकार अंत

WWE Raw में इस हफ्ते आखिरकार कोडी रोड्स का शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ मैच देखने को मिला। यह जबरदस्त मैच साबित हुआ और इस मुकाबले में कोडी & शिंस्के के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। हालांकि, इस बेहतरीन मैच का काफी साधारण तरीके से अंत किया गया।

बता दें, अमेरिकन नाइटमेयर अंत में जापानी सुपरस्टार को क्रॉस रोड्स देने की तैयारी कर रहे थे। उसी वक्त शिंस्के नाकामुरा ने कोडी की आंखों में मिस्ट फेंक दिया था। इस वजह से रेफरी ने मैच को DQ के जरिए समाप्त करने का फैसला किया। देखा जाए तो रोड्स और नाकामुरा के बीच हुआ यह पहला मुकाबला था इसलिए इस मैच का बेहतर अंत कराना चाहिए था।

1- WWE दिग्गज CM Punk और Seth Rollins का सैगमेंट मेन इवेंट में नहीं कराना

सीएम पंक ने इस हफ्ते Raw में आखिरकार अपना ब्रांड चुना। बता दें, पंक शो में एडम पीयर्स से कॉन्ट्रैक्ट लेकर इस पर साइन करते हुए रेड ब्रांड का हिस्सा बन गए। इसके बाद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने बेस्ट इन द वर्ल्ड के सैगमेंट में दखल देते हुए सभी को हैरान कर दिया था। सीएम पंक की वापसी के बाद यह पहला मौका है जब उनका सैथ रॉलिंस के साथ आमना-सामना देखने को मिला।

यही कारण है कि इस खास सैगमेंट को Raw के मेन इवेंट में कराना ज्यादा बेहतर रहता। बता दें, सैथ ने रिंग में आने के बाद पंक पर जमकर तंज कसा था और उनपर कंपनी को नुकसान पहुंचाने के भी आरोप लगाए थे। इसके बाद वॉइस ऑफ वॉइसलेस ने खुद के मेंस Royal Rumble मैच में शामिल होने का ऐलान करते हुए कहा कि वो इसे जीतकर रॉलिंस के खिलाफ टाइटल मैच लड़ने उतरेंगे।