Create
Notifications

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो रॉ के एपिसोड में हो सकती हैं

WWE Raw में कुछ बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं
WWE Raw में कुछ बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं
Ujjaval Palanpure
visit

WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस एपिसोड के लिए WWE ने पहले ही कई चीज़ों का ऐलान कर दिया है। Raw में काफी सारे बढ़िया मैच देखने को मिलेंगे। क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2021) के पहले यह Raw का अंतिम एपिसोड रहेगा। इसी वजह से WWE अपने अगले इवेंट के लिए हाइप बनाना चाहेगा। Raw का अंतिम एपिसोड बढ़िया रहा था। हालांकि, अब उन्हें उससे भी बेहतर एपिसोड देना होगा।

Raw के एपिसोड से फैंस को काफी उम्मीदें हैं। WWE को अगर Raw का एपिसोड अच्छा बनाना है तो उन्हें कुछ शॉक्स और सरप्राइज प्लान करने होंगे। इससे ही एपिसोड बढ़िया बन पाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं।

5- Raw के एपिसोड में बियांका ब्लेयर नई विमेंस चैंपियन बनने में सफल हो

Raw के एपिसोड में एक धमाकेदार चैंपियनशिप मैच होने वाला है। शार्लेट फ्लेयर और बियांका ब्लेयर के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। बियांका ब्लेयर, साशा बैंक्स और बैकी लिंच की स्टोरीलाइन में शार्लेट फ्लेयर का अहम किरदार रहा है। अब उनपर ब्लेयर के खिलाफ टाइटल रिटेन करने का भार रहेगा।

शार्लेट फ्लेयर के पास Raw विमेंस चैंपियनशिप है लेकिन उन्हें SmackDown में ड्राफ्ट किया गया है। ऐसे में फ्लेयर से विमेंस टाइटल लिया जा सकता है। बियांका ब्लेयर Raw रोस्टर का हिस्सा हैं और इसी वजह से WWE उन्हें चैंपियन बन सकता है। अगर Raw के एपिसोड में किसी तरह से बियांका ब्लेयर की जीत होती है और वो नई Raw विमेंस चैंपियन बन जाती हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

Charlotte Flair vs Bianca Belair for the RAW Women's Championship Main Eventing on #WWERaw 🙌🏾🙌🏾 https://t.co/IGBoQguunn

Crown Jewel से पहले WWE अपने फैंस को चौंका सकता है। Crown Jewel के बाद फ्लेयर पूरी तरह SmackDown रोस्टर में शामिल हो जाएंगी। इसी वजह से उनसे टाइटल लिया जा सकता है। बियांका ब्लेयर चैंपियन बनकर जरूर प्रशंसकों का ध्यान खींच सकती हैं।

4- शायना बैजलर की हार हो

I'm gonna say winner of Doudrop vs. Shayna Baszler is winning #QueensCrown tournament.#WWERaw | #ProWrestling https://t.co/YoXlUiXANB

शायना बैजलर और डूड्रॉप के बीच Queen's Crown टूर्नामेंट के सेमीफाइनल्स में मैच होगा। दोनों सुपरस्टार्स अपनी ताकत के लिए जानी जाती हैं। उनका यह मैच काफी धमाकेदार रह सकता है। इस मैच में डूड्रॉप अपने प्रदर्शन से प्रभावित करते हुए शायना बैजलर को कड़ी टक्कर दे सकती हैं।

इस मैच में शायना बैजलर की जीत के चांस ज्यादा हैं। अगर डैना ब्रुक की इंटरफेरेंस होती है और इसी कारण बैजलर की हार हो जाती है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। सभी को लग रहा है कि शायना बैजलर Queen's Crown टूर्नामेंट के फाइनल्स में जाएंगी। हालांकि, WWE अपने फैंस को चौंका सकता है।

3- जिंदर महल की जेवियर वुड्स के खिलाफ मैच में जीत हो

जिंदर महल और जेवियर वुड्स के बीच King of the Ring टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स अपने अंतिम मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करने में सफल रहे हैं। उनका यह मैच भी रोचक रह सकता है। सभी उम्मीद कर रहे हैं कि जेवियर वुड्स को जीत मिलेगी।

WWE इस दौरान सभी को चौंका सकता है। इस मैच में जिंदर महल अपने साथियों की मदद लेकर वुड्स पर जीत दर्ज कर सकते हैं। अगर Raw में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। जिंदर महल इसी के साथ King of the Ring के फाइनल में जगह बना सकते हैं।

2- स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स की आरकेब्रो के खिलाफ मैच में जीत हो

Who's ready for some #WWERaw tag team action? THREAD⤵️ This Monday, The #StreetProfits @MontezFordWWE & @AngeloDawkins return to the read brand to face #RKBro @SuperKingofBros & @RandyOrton! ms.spr.ly/6017XInDl https://t.co/EeTEpVQcYG

Raw के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन और रिडल टैग टीम मैच में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का सामना करने वाले हैं। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के पास टैग टीम डिवीजन में काम करने का काफी अनुभव है। वो इस मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए सभी को चौंका सकते हैं। इस मैच में एजे स्टाइल्स और ओमोस की इंटरफेरेंस हो सकती है।

वो आकर रैंडी ऑर्टन और रिडल का ध्यान भटका सकते हैं। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स इसी का फायदा उठाकर Raw टैग टीम चैंपियंस पर बड़ी जीत दर्ज कर सकते हैं। Crown Jewel के बाद स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स की आरकेब्रो के साथ स्टोरीलाइन की शुरुआत देखने को मिल सकती है।

1- बिग ई Raw में ड्रू मैकइंटायर पर हमला करें

Raw के एपिसोड में बिग ई और ड्रू मैकइंटायर एक टैग टीम मैच में रॉबर्ट रूड और डॉल्फ ज़िगलर के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं। पिछले हफ्ते बिग ई और ड्रू मैकइंटायर के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला था। इस दौरान मैकइंटायर का पलड़ा भारी रहा था और उन्होंने बिग ई की बुरी हालत कर दी थी।

अब Raw के एपिसोड में बिग ई अपना बदला ले सकते हैं। वो मैच के बीच में अपनी टैग टीम पार्टनर मैकइंटायर को धोखा दे सकते हैं और उनपर बुरी तरह हमला कर सकते हैं। इससे Crown Jewel के लिए बढ़िया तरह से स्टोरीलाइन शुरू होगी। WWE Raw में बिग ई को ताकतवर दिखा सकता है।

Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now