WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है। बता दें, रॉ (Raw) के इस एपिसोड में गौंटलेट मैच के साथ-साथ बड़ी चैंपियनशिप भी डिफेंड की जाने वाली है। इसके अलावा यह देखना रोचक होगा कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) & सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) शो में क्या करने वाले हैं।

रेड ब्रांड में इस हफ्ते WrestleMania 40 का जबरदस्त बिल्ड-अप भी जारी रह सकता है। उम्मीद है कि Raw के इस एपिसोड में कुछ सरप्राइज भी बुक किए जा सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में एंड्राडे को अपने फैक्शन में शामिल करने की कोशिश कर सकते हैं जजमेंट डे

एंड्राडे वापसी के बाद Raw के एक एपिसोड के दौरान बैकस्टेज डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ दिखाई दिए थे। यही नहीं, पूर्व AEW सुपरस्टार पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में डॉमिनिक के गुंथर के खिलाफ मैच में हालत खराब होने के बाद बैकस्टेज उनका हाल-चाल पूछने आए थे। इसके बाद मिस्टीरियो ने बाकी जजमेंट डे मेंबर्स को कहा था कि एंड्राडे उनके फैक्शन के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं।

इस वजह से ऐसा लग रहा है कि जजमेंट डे इस हफ्ते Raw में एंड्राडे को अपने फैक्शन में शामिल करने की कोशिश कर सकते हैं। इस स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि पूर्व यूएस चैंपियन जजमेंट डे जॉइन करने के लिए तैयार होते हैं या नहीं। देखा जाए तो अगर एंड्राडे जजमेंट जॉइन करने का फैसला करते हैं तो इस फैक्शन की ताकत काफी बढ़ जाएगी।

4- WWE Raw में बैकी लिंच को हराकर विमेंस वर्ल्ड टाइटल पिक्चर में एंट्री कर सकती हैं लिव मॉर्गन

बैकी लिंच ने विमेंस Elimination Chamber मैच जीतकर WrestleMania XL में रिया रिप्ली के खिलाफ विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मुकाबले में जगह बनाई थी। हालांकि, मौजूदा समय में बैकी की रिया के साथ-साथ लिव मॉर्गन के साथ-साथ भी दुश्मनी देखने को मिल रही है। यही नहीं, इस हफ्ते Raw के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक कर दिया गया है।

ऐसा लग रहा है कि WWE का लिव को भी विमेंस वर्ल्ड टाइटल पिक्चर में शामिल करने का प्लान है। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि मॉर्गन को Raw में बैकी लिंच के खिलाफ जीत के लिए बुक किया जा सकता है। इसके बाद कंपनी पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन को WrestleMania XL में होने जा रहे रिया रिप्ली vs बैकी लिंच के विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में शामिल करके इसे ट्रिपल थ्रेट मुकाबला बना सकती है।

3- WWE Raw में चैड गेबल गौंटलेट मैच की शुरूआत करते हुए इसे जीत सकते हैं

WWE Raw में इस हफ्ते आईसी चैंपियन गुंथर के WrestleMania चैलेंजर के लिए गौंटलेट मैच होने जा रहा है। इस मुकाबले में चैड गेबल, ब्रॉन्सन रीड, जेडी मैकडॉना, सैमी ज़ेन, रिकोशे और शिंस्के नाकामुरा हिस्सा लेने वाले हैं। अफवाहों की माने तो चैड को इस मैच में जीत के लिए बुक करके उन्हें गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में शामिल किया जा सकता है।

हालांकि, इन-रिंग जनरल पहले भी कुछ मौकों पर गेबल को हरा चुके हैं। अगर अल्फा अकादमी को गुंथर के टक्कर के चैलेंजर के रूप में पेश करना है तो उन्हें काफी मोमेंटम की जरूरत पड़ेगी। यही कारण है कि WWE इस हफ्ते Raw में चैड गेबल से गौंटलेट मैच की शुरूआत करते हुए उनके हाथों सभी सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करने के लिए बुक करके उन्हें काफी ताकतवर दिखा सकती है।

2- WWE Raw में बेली के कारण काबुकी वॉरियर्स के टाइटल रन का अंत हो सकता है

काबुकी वॉरियर्स को इस हफ्ते Raw में शेना बैज़लर & ज़ोई स्टार्क के खिलाफ अपना विमेंस टैग टीम टाइटल डिफेंड करना है। देखा जाए तो शेना & ज़ोई बेहतरीन टीम हैं और वो काबुकी वॉरियर्स से टाइटल जीतने की क्षमता रखती हैं। हालांकि, मुकाबले के दौरान विमेंस टैग टीम चैंपियन के कॉर्नर में इयो स्काई & डकोटा काई मौजूद रह सकती हैं।

संभव है कि ये दोनों सुपरस्टार्स मैच में दखल देकर काबुकी वॉरियर्स को जीत दिलाने की कोशिश कर सकती हैं। इस स्थिति में बेली वहां आकर अपने दुश्मनों पर जबरदस्त हमला कर सकती हैं। इसका फायदा शेना बैज़लर & ज़ोई स्टार्क को मिल सकता है और वो काबुकी वॉरियर्स को हराते हुए उनके टाइटल रन का अंत कर सकती हैं।

1- WWE Raw में कोडी रोड्स & सैथ रॉलिंस पर ब्लडलाइन मेंबर्स द्वारा जबरदस्त हमला हो सकता है

कोडी रोड्स & सैथ रॉलिंस ने पिछले हफ्ते SmackDown में नज़र आकर द रॉक & रोमन रेंस के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ने का चैलेंज स्वीकार किया था। इस दौरान रॉक ने कोडी की बेइज्जती की थी। इससे गुस्सा होकर रोड्स ने पीपल्स चैंपियन को थप्पड़ जड़ दिया था लेकिन हैरानी की बात यह है कि ब्लडलाइन ने इस चीज़ का बदला लेने के लिए उस वक्त कुछ नहीं किया था।

हाल ही में पिछले हफ्ते SmackDown के बैकस्टेज से एक वीडियो सामने आई जिसमें ब्लडलाइन द रॉक को थप्पड़ लगने की वजह से काफी दुखी नज़र आ रहे थे। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस & रॉक बदला लेने के लिए ब्लडलाइन मेंबर्स सोलो सिकोआ & जिमी उसो को इस हफ्ते Raw में भेज सकते हैं। ये दोनों सुपरस्टार्स रेड ब्रांड में नज़र आने के बाद कोडी रोड्स & सैथ रॉलिंस पर जबरदस्त हमला करते हुए दिखाई दे सकते हैं।