WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिल सकता है। बता दें, रॉ (Raw) के इस एपिसोड के लिए तीन क्वालीफाइंग मुकाबलों के अलावा लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच बुक कर दिया गया है। साथ ही, रेड ब्रांड में एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिलने वाला है।

इसके अलावा यह देखना रोचक होगा कि द रॉक द्वारा की गई बेइज्जती के बाद कोडी रोड्स Raw में क्या करने वाले हैं। उम्मीद है कि रेड ब्रांड में इस हफ्ते कुछ सरप्राइज भी बुक किए जाएंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में बैकी लिंच को नाया जैक्स के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में हार मिल सकती है

WWE Raw में पिछले हफ्ते नाया जैक्स ने बैकस्टेज बैकी लिंच & लिव मॉर्गन पर हमला कर दिया था। अब इस हफ्ते Raw के लिए नाया vs बैकी का लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच बुक कर दिया गया है। देखा जाए तो लिंच को WrestleMania XL में रिया रिप्ली के खिलाफ विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच मिलना है।

इस वजह से कईयों का मानना है कि द मैन को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में जीत के लिए बुक करके उन्हें ताकतवर दिखाया जा सकता है। हालांकि, यह चीज़ भूलनी चाहिए कि नाया जैक्स काफी खतरनाक सुपरस्टार हैं और वो Raw Day 1 में बैकी लिंच को हराती हुई दिखाई दी थीं। यही कारण है कि इस बार भी नाया द्वारा बैकी को हराए जाने की संभावना लग रही है।

4- WWE Raw में गुंथर vs सैमी ज़ेन के सैगमेंट में चैड गेबल का दखल देखने को मिल सकता है

सैमी ज़ेन पिछले हफ्ते Raw के मेन इवेंट में हुए गौंटलेट मैच को जीतने में कामयाब रहे थे। इस मुकाबले में जीत दर्ज करने की वजह से सैमी को WrestleMania XL में गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है। बता दें, इस हफ्ते Raw में इस मुकाबले के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के लिए ज़ेन और इम्पीरियम लीडर के बीच सैगमेंट देखने को मिलने वाला है।

Raw में हुए गौंटलेट मैच से पहले ऐसा लग रहा था कि चैड गेबल यह मुकाबला जीतकर WrestleMania में आईसी चैंपियन गुंथर का सामना कर सकते हैं। गेबल इस मुकाबले में मिली हार के बाद से ही काफी निराश हैं। देखा जाए तो चैड के लिए आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाना काफी जरूरी हो चुका है क्योंकि उन्हें गुंथर द्वारा अपनी बेटी को रूलाने का बदला लेना है। यही कारण है कि अल्फा अकादमी मेंबर Raw में होने जा रहे कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में दखल देकर उन्हें गुंथर vs सैमी ज़ेन मैच में शामिल करके इसे ट्रिपल थ्रेट बनाने के लिए कह सकते हैं।

3- WWE Raw में जिमी उसो अपने भाई को टारगेट करने के लिए आ सकते हैं

जे उसो ने Raw के आखिरी एपिसोड में जिमी उसो को WrestleMania XL के लिए मैच की चुनौती दे दी थी। इसके बाद जिमी ने SmackDown में जे पर तंज कसने के बाद उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया था। अब WWE ने भी इस मुकाबले को ऑफिशियल कर दिया है।

ऐसा लग रहा है कि ब्लडलाइन मेंबर इस मुकाबले को बिल्ड करने के लिए इस हफ्ते Raw में दस्तक दे सकते हैं। जिमी उसो रेड ब्रांड में नज़र आने के बाद अपने भाई को टारगेट करते हुए उनपर अटैक कर सकते हैं। इस स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि जे उसो इस बार जिमी को सबक सिखा पाते हैं या नहीं।

2- WWE Raw में इंडस शेर आसानी से टैग टीम मैच जीतकर अपने करियर में पहली बार WrestleMania में जगह बना सकते हैं

इंडस शेर (वीर महान & सांगा) की इस हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए WWE टीवी पर वापसी होने जा रही है। बता दें, इंडस शेर का अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप क्वालीफाइंग मैच में द मिज़ & आर-ट्रुथ से सामना होने जा रहा है। देखा जाए तो भारतीय सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर में कुछ खास बुकिंग नहीं दी जा रही है।

वहीं, इंडस शेर के प्रतिद्वंदी मिज़ & ट्रुथ मौजूदा टैग टीम चैंपियन फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट के साथ फिउड का हिस्सा हैं। इस वजह से रेड ब्रांड में होने जा रहे टैग टीम मैच में इस भारतीय जोड़ी की हार की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, यह चीज़ भूलनी नहीं चाहिए कि वीर महान & सांगा काफी ताकतवर टीम हैं। इस वजह से संभव है कि वीर & सांगा Raw में द मिज़ & आर-ट्रुथ को आसानी से हराकर अपने करियर में पहली बार WrestleMania का हिस्सा बन सकते हैं।

1- WWE Raw में द रॉक की जमकर बेइज्जती कर सकते हैं कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में द रॉक ने सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स का काफी मजाक उड़ाया था। इस दौरान रॉक ने कोडी की मां को चेतावनी दी थी कि वो उन्हें ऐसा बेल्ट देंगे जिसमें उनके बेटे का खून लगा हो। यह बात तो पक्की है कि अमेरिकन नाईटमेयर अपनी मां को लेकर दिए गए इस तरह के बयान से बिल्कुल भी खुश नहीं होंगे।

इस वजह से ऐसा लग रहा है कि रोड्स अपना बदला लेने के लिए Raw में रॉलिंस के साथ मिलकर पीपल्स चैंपियन की जमकर बेइज्जती कर सकते हैं। यही नहीं, कोडी रोड्स हिसाब चुकता करने के लिए इस प्रोमो के दौरान द रॉक के परिवार का भी जिक्र करके दिग्गज की धज्जियां उड़ा सकते हैं।