WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हो सकता है। WWE ने रॉ (Raw) के इस एपिसोड के लिए चैंपियनशिप मैच समेत कुल 4 मुकाबलों का ऐलान कर दिया है। इसके अलावा शो में ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) और जेड कार्गिल (Jade Cargill) का ब्रांड तय होने वाला है।

इसके साथ ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जा सकता है। उम्मीद है कि Raw के इस एपिसोड में कुछ सरप्राइज भी देखने को मिलेंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में Nia Jax से बदला ले सकती हैं Rhea Ripley

WWE Raw में पिछले हफ्ते डैमेज कंट्रोल के सैगमेंट में रिया रिप्ली का दखल देखने को मिला था। जल्द ही, नाया जैक्स ने एरीना में एंट्री की थी। इसके बाद उन्होंने रिया पर जबरदस्त हमला करने के बाद अंत में उन्हें अनाइलेटर दे दिया था। इस वजह रिप्ली की हालत काफी ज्यादा खराब हो गई थी।

देखा जाए तो विमेंस वर्ल्ड चैंपियन भी काफी खतरनाक सुपरस्टार हैं और वो खुद पर हुए हमले को आसानी से शायद ही भूलेंगी। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि रिया रिप्ली Raw में नाया जैक्स पर खतरनाक हमला करते हुए उनसे अपना बदला ले सकती हैं।

4- WWE Raw में Gunther को नया चैलेंजर मिल सकता है

गुंथर ने पिछले हफ्ते Raw में कोफी किंग्सटन को हराकर अपना आईसी टाइटल डिफेंड किया था। अब गुंथर इस हफ्ते आईसी चैंपियन के रूप में 600 दिन पूरे होने का जश्न मनाने वाले हैं। संभव है कि इस सैगमेंट के दौरान कोई सुपरस्टार दखल देकर इम्पीरियम लीडर को मैच की चुनौती देकर उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत कर सकता है।

संभावना यह भी है कि यह सुपरस्टार जे उसो हो सकते हैं। बता दें, जे की पिछले कुछ समय से इम्पीरियम के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। फैंस भी काफी समय से इस मुकाबले की मांग कर रहे हैं इसलिए अगर यह मुकाबला बुक होता है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं होगा।

3- WWE Raw में Bayley दखल देकर काबुकी वॉरियर्स की हार का कारण बन सकती हैं

काबुकी वॉरियर्स (ओस्का & कायरी सेन) को केडन कार्टर & कटाना चांस के खिलाफ रीमैच में विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करना है। देखा जाए तो काबुकी वॉरियर्स को चैंपियन बने हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। इस वजह से उनके इस मुकाबले में अपना टाइटल रिटेन करने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

हालांकि, यह चीज़ भूलनी नहीं चाहिए कि काबुकी वॉरियर्स ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में बेली को धोखा देते हुए उनपर हमला कर दिया था। इस वजह से संभव है कि बेली विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में दखल देकर केडन कार्टर & कटाना चांस की मदद कर सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो ओस्का & कायरी सेन को अपना टाइटल गंवाना पड़ सकता है।

2- WWE Raw में Bron Breakker & Jade Cargill को अपने ब्रांड का हिस्सा बना सकते हैं Nick Aldis

जैसा कि हमने बताया कि ब्रॉन ब्रेकर और जेड कार्गिल इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान मौजूद रहने वाले हैं। एडम पीयर्स और निक एल्डिस दोनों ही Raw में ब्रेकर & कार्गिल को अपने-अपने ब्रांड का हिस्सा बनाने की कोशिश कर सकते हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि ब्रॉन & कार्गिल अलग-अलग ब्रांड का हिस्सा बन सकते हैं।

देखा जाए तो एडम पीयर्स की तुलना में निक एल्डिस बेहतर तरीके से सुपरस्टार्स पर अपना प्रभाव छोड़ पाते हैं। इस वजह से संभव है कि वो Raw में ब्रॉन ब्रेकर और जेड कार्गिल को SmackDown का हिस्सा बनने के लिए मना सकते हैं और पीयर्स को मुंह की खानी पड़ सकती है।

1- WWE Raw में Seth Rollins और Cody Rhodes के संभावित सैगमेंट में Drew Mcintyre का दखल हो सकता है

कोडी रोड्स ने SmackDown में रोमन रेंस को अपना WrestleMania प्रतिद्वंदी चुनने से इंकार कर दिया था। कोडी के इस निर्णय के पीछे वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस का बड़ा हाथ रहा है। सैथ Raw के आखिरी एपिसोड में रोड्स को उनके चैलेंज करने के लिए मनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए थे। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते एक बार फिर रोड्स & रॉलिंस का सैगमेंट देखने को मिल सकता है।

इस दौरान अमेरिकन नाईटमेयर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को चैलेंज कर सकते हैं। यह चीज़ भूलनी नहीं चाहिए कि ड्रू मैकइंटायर ने पिछले हफ्ते Raw में कहा था कि वो वर्ल्ड टाइटल में जगह बनाने का रास्ता ढूढ़कर WrestleMania को मेन इवेंट करेंगे। यही कारण है कि संभव है मैकइंटायर इस हफ्ते Raw में सैथ से वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच की मांग करके WrestleMania में ट्रिपल थ्रेट मैच कराने के लिए कह सकते हैं।