WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में वर्ल्ड चैंपियन को मिलेगी करारी हार?
WWE Raw में वर्ल्ड चैंपियन को मिलेगी करारी हार?

WWE Raw Surprises: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए कुछ धमाकेदार मुकाबले बुक कर दिए गए हैं। रॉ (Raw) में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे। इसके साथ ही रेड ब्रांड के लिए टॉप चैंपियन की अपीयरेंस बुक की गई है।

वहीं, यह देखना रोचक होगा कि ड्रू मैकइंटायर, ब्रॉन ब्रेकर जैसे सुपरस्टार्स शो में क्या करने वाले हैं। उम्मीद है कि WWE Raw को रोमांचक बनाने के लिए इसमें कुछ सरप्राइज भी बुक करेगी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में जेडी मैकडॉना और डॉमिनिक मिस्टीरियो के अपने साथ होने का दावा कर सकती हैं लिव मॉर्गन

लिव मॉर्गन King and Queen of the Ring में डॉमिनिक मिस्टीरियो की मदद से नई विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बनी थीं। पिछले हफ्ते Raw में लिव के टाइटल रिटेन करने के पीछे भी डॉमिनिक का बड़ा हाथ रहा था। ऐसा लग रहा है कि लिव का इस हफ्ते रेड ब्रांड में सैगमेंट देखने को मिलने वाला है।

संभव है कि विमेंस वर्ल्ड चैंपियन इस सैगमेंट के दौरान जजमेंट डे मेंबर्स डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना के उनके साथ होने का दावा कर सकती हैं। बता दें, जेडी पिछले हफ्ते Raw में बैकस्टेज लिव मॉर्गन के साथ दिखाई दिए थे जबकि डॉमिनिक काफी समय से मॉर्गन की टीम में होने के संकेत दे रहे हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि लिव द्वारा रेड ब्रांड में यह दावा किए जाने के बाद जजमेंट डे का क्या रिएक्शन होने वाला है।

4- लुडविग काइजर WWE Raw में मैच के दौरान शेमस पर हथियार से हमला कर सकते हैं

Raw में लुडविग काइजर और शेमस की दुश्मनी हिंसक मोड़ ले चुकी है। रेड ब्रांड के आखिरी एपिसोड में इन दोनों के बीच ब्रॉल देखने को मिला था। अब इस हफ्ते के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक कर दिया गया है और इस मुकाबले के खतरनाक होने की उम्मीद है।

ऐसा लग रहा है कि केल्टिक वॉरियर इस मुकाबले में इम्पीरियम मेंबर के लिए मुश्किलें खड़ी करके उन्हें हराने के करीब आ सकते हैं। इस स्थिति में लुडविग काइजर किसी हथियार से शेमस पर हमला करते हुए खुद को क्लीन हार से बचा सकते हैं। यही नहीं, लुडविग मैच के बाद भी पूर्व वर्ल्ड चैंपियन पर हथियार से हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं।

3- WWE Raw में चैड गेबल को सबक सिखा सकते हैं अल्फा अकादमी मेंबर्स

चैड गेबल ने काफी लंबे समय से अपने साथियों ओटिस, मैक्सिन डुप्री और अकीरा टोजावा का जीना मुश्किल कर रखा है। गेबल उन्हें चैंपियनशिप मैच में मिली हार का जिम्मेदार उनके साथियों को मानते हैं। चैड ने पिछले हफ्ते ओटिस को सजा देने की भी कोशिश की थी।

ऐसा लग रहा है कि अल्फा अकादमी लीडर इस हफ्ते Raw में भी अपने साथियों की बेइज्जती करना जारी रख सकते हैं। इस स्थिति में बाकी अल्फा अकादमी मेंबर्स चैड गेबल की पिटाई करते हुए उनके साथ बुरा व्यवहार करने का बदला ले सकते हैं। यही नहीं, ये तीनों सुपरस्टार्स चैड से अलग होने का भी ऐलान कर सकते हैं।

2- WWE Raw में ब्रॉन ब्रेकर पर हमला कर सकते हैं इल्या ड्रैगूनोव

ब्रॉन ब्रेकर पिछले कुछ हफ्तों से सुपरस्टार्स पर हमला करके बवाल मचा रहे हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते इल्या ड्रैगूनोव vs रिकोशे मैच में दखल देकर इन दोनों सुपरस्टार्स को स्पीयर लगा दिया था। इस वजह से Speed चैंपियन के साथ-साथ इल्या की भी हालत खराब हो गई थी।

देखा जाए तो ड्रैगूनोव खतरनाक सुपरस्टार हैं और रेड ब्रांड में उनका मुख्य लक्ष्य अपना बदला लेना होगा। यही कारण है कि मैड ड्रैगन इस हफ्ते Raw में ब्रॉन ब्रेकर पर अटैक कर सकते हैं। हालांकि, संभावना कम है कि वो इस दौरान ब्रॉन को डॉमिनेट कर पाएंगे और उनकी एक बार फिर हालत खराब हो सकती है।

1- WWE Raw में डेमियन प्रीस्ट की हार का कारण बन सकते हैं ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर का Clash at the Castle में डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच बुक कर दिया गया है। ड्रू ने अपने मौजूदा कैरेक्टर में माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है। ऐसा लग रहा है कि वो प्रीस्ट के साथ भी माइंड गेम खेलकर चैंपियनशिप मुकाबले से पहले उनपर बढ़त बनाने की कोशिश कर सकते हैं।

बता दें, डेमियन इस हफ्ते Raw में रे मिस्टीरियो के खिलाफ सिंगल्स मैच का हिस्सा होने वाले हैं। इस बात की काफी संभावना है कि स्कॉटिश वॉरियर इस मुकाबले में दखल देकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन का ध्यान भटका सकते हैं। वही, रे इसका फायदा उठाकर प्रीस्ट को रोलअप के जरिए पिन करके बड़ी जीत हासिल कर सकते हैं।