5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते WWE Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

WWE Raw, Drew Mcintyre, Damian Priest, Finn Balor,
क्या WWE Raw में फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट की टीम टूटने वाली है? (Photo: WWE.com)

WWE Raw Things Subtly Told: WWE Raw का इस हफ्ते एक बार फिर बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और इयो स्काई ने अपने-अपने Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया। इसके साथ ही रेड ब्रांड में Wyatt Sick6 ने एक बार फिर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

यही नहीं, Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस के बीच ब्रॉल हुआ। इसके अलावा शो में भविष्य से जुड़ी कुछ बड़ी चीज़ें टीज़ की गई। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- WWE सुपरस्टार इयो स्काई शायद लगातार दूसरे साल विमेंस Money in the Bank विजेता नहीं बन पाएंगी

इयो स्काई पिछले साल की विमेंस Money in the Bank विजेता हैं। इयो इस साल भी विमेंस MITB लैडर मैच में जगह बना चुकी हैं। स्काई की साथी और डैमेज कंट्रोल मेंबर डकोटा काई ने इस हफ्ते Raw में ट्रिपल थ्रेट क्वालीफाइंग मैच में कम्पीट किया। डैमेज कंट्रोल की तीसरी मेंबर कायरी सेन ने इस मुकाबले में दखल देकर डकोटा को जीत दिलाने की कोशिश की।

हालांकि, अनहोली यूनियन ने आकर सेन पर अटैक कर दिया और इसी बीच ज़ोई स्टार्क ने काई को पिन करके विमेंस Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया। इसके बाद बैकस्टेज डैमेज कंट्रोल पर केडन कार्टर, कटाना चांस और लायरा वैल्किरिया द्वारा हमला हुआ। संभव है कि डैमेज कंट्रोल विमेंस MITB लैडर मैच में दखल देकर इयो स्काई को लगातार दूसरे साल जीत दिलाने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इस फैक्शन के दुश्मन इयो को शायद ही जीत हासिल करने देंगे।

4- WWE आईसी चैंपियनशिप मैच में सैमी ज़ेन की हालत खराब हो सकती है

सैमी ज़ेन को WWE Money in the Bank 2024 में ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ अपनी आईसी चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। इस मुकाबले से पहले इस हफ्ते WWE Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना हुआ। इस सैगमेंट के अंत में ब्रेकर ने सैमी पर खतरनाक हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया।

ऐसा लग रहा है कि ब्रॉन Money in the Bank में आईसी चैंपियनशिप मैच में भी ज़ेन के खिलाफ अपनी ताकत का इस्तेमाल करके उनकी हालत खराब करते हुए दिखाई दे सकते हैं। अगर इस मुकाबले में कोई दखल नहीं होता है तो संभव यह भी है कि ब्रॉन ब्रेकर यह मैच जीतकर अपने करियर में पहली बार आईसी चैंपियन बन सकते हैं।

3- क्या WWE Raw में जे उसो को भी टारगेट करेंगे Wyatt Sick6?

WWE Raw में इस हफ्ते चैड गेबल ने Wyatt Sick6 द्वारा उनपर हुए हमले का जिक्र किया। चैड ने कहा कि इस फैक्शन द्वारा जे उसो को टारगेट किया जाना चाहिए क्योंकि जे ने ना केवल फायर फ्लाई चुराई बल्कि अपने परिवार को भी छोड़ा। इसके जवाब में मेन इवेंट जे ने कहा कि वो फायर फ्लाई वापस देने को तैयार हैं।

इसी शो में अंकल हाउडी और बो डैलस ने वीडियो पैकेज के जरिए कहा कि उनका फैक्शन उन लोगों को टारगेट करेगा जिन लोगों ने अपने फायदे के लिए अपने परिवार का गलत इस्तेमाल किया। देखा जाए तो जे उसो को मजबूरी में ब्लडलाइन छोड़ना पड़ा था और उन्होंने अपने फायदे के लिए अपने भाइयों का साथ नहीं छोड़ा था। इस वजह से संभव है कि शायद Wyatt Sick6 मेंबर्स, जे को टारगेट नहीं करेंगे।

2- क्या WWE Raw में फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट बनेंगे एक-दूसरे के दुश्मन?

फिन बैलर ने इस हफ्ते Raw में बैकस्टेज डेमियन प्रीस्ट को कहा कि वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने के बाद से ही बदल चुके हैं। इसके साथ ही फिन ने डेमियन को याद दिलाया कि पिछले हफ्ते उन्होंने कहा था कि जजमेंट डे को उनकी जरूरत है। इसके कुछ समय बाद बैलर ने इन-रिंग सैगमेंट के दौरान सैथ रॉलिंस पर अटैक कर दिया था

हालांकि, प्रीस्ट को यह चीज़ पसंद नहीं आई थी और उन्होंने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को हमला करने से रोक दिया था। यही नहीं, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने बैकस्टेज जाने के बाद फिन बैलर को Money in the Bank में उनके टाइटल मैच में दखल नहीं देने के लिए कहा। देखा जाए तो डेमियन प्रीस्ट और फिन के बीच दरार बढ़ती जा रही है इसलिए भविष्य में इन दोनों के एक-दूसरे का दुश्मन बनने की संभावना बढ़ चुकी है।

1- क्या ड्रू मैकइंटायर Money in the Bank 2024 में डेमियन प्रीस्ट से उनपर कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने का लेंगे बदला?

ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में ट्रिपल थ्रेट मैच जीतकर मेंस Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया। इसके बाद ड्रू ने दावा किया कि वो MITB ब्रीफकेस हासिल करने के बाद इसी इवेंट में कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन जाएंगे।

याद दिला दें, डेमियन प्रीस्ट WrestleMania XL में मैकइंटायर पर ही कैश इन करके वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे। यही कारण है कि स्कॉटिश वॉरियर के पास Money in the Bank लैडर मैच जीतने की स्थिति में डेमियन से बदला लेने का शानदार मौका होगा। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर को सीएम पंक नाम के खतरे के बारे में सावधान रहना चाहिए और अगर वो अगले इवेंट में वापसी करते हैं तो ड्रू लैडर मैच भी नहीं जीत पाएंगे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now