WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

क्या ड्रू मैकइंटायर WWE दिग्गज के कारण वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने से चूक जाएंगे?
क्या ड्रू मैकइंटायर WWE दिग्गज के कारण वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने से चूक जाएंगे?

WWE Raw Things Subtly Told: WWE Raw का इस हफ्ते क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड में कुछ बेहतरीन मुकाबले हुए। इसके साथ ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में बड़ी शर्त जोड़ी गई।

वहीं, पूर्व चैंपियन को उनपर हुए हमले के बाद अस्पताल ले जाया गया। इसके साथ ही रेड ब्रांड में भविष्य से जुड़ी कुछ चीज़ें टीज़ की गई। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- क्या WWE का फिलहाल आर-ट्रुथ और द मिज़ का टाइटल रन खत्म करने का कोई इरादा नहीं है?

आर-ट्रुथ और द मिज़ WrestleMania XL में वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन बने थे। इन दोनों सुपरस्टार्स ने इस हफ्ते Raw में ऑथर्स ऑफ पेन के खिलाफ अपनी वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की। देखा जाए तो AOP ताकतवर टीम हैं और इस मुकाबले के दौरान उनकी मदद करने के लिए कैरियन क्रॉस भी रिंगसाइड पर मौजूद थे।

हालांकि, न्यू डे ने मैच के दौरान क्रॉस पर हमला कर दिया था। वहीं, रिंग में द मिज़ ने एकम को रोलअप के जरिए पिन करते हुए अपनी चैंपियनशिप रिटेन की। मिज़ और आर-ट्रुथ को ऑथर्स ऑफ पेन जैसी ताकतवर टीम के खिलाफ जीत के लिए बुक करना इस बात का संकेत हो सकता है कि कंपनी का फिलहाल इस चैंपियनशिप रन को खत्म करने का कोई इरादा नहीं है।

4- WWE में जल्द चैड गेबल को सबक सिखा सकते हैं ओटिस

ओटिस ने इस हफ्ते Raw में सिंगल्स मैच में आईसी चैंपियन सैमी ज़ेन का सामना किया। हालांकि, 150 किलो के सुपरस्टार को अपने लीडर चैड गेबल की वजह से सैमी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। वहीं, मुकाबले के बाद गेबल ने ओटिस को थप्पड़ जड़ते हुए उन्हें ज़ेन पर हमला करने के लिए मजबूर कर दिया।

पूर्व Money in the Bank विजेता ने आईसी चैंपियन की हालत खराब करने के बाद चैड गेबल पर हमला करने के संकेत दिए लेकिन उन्होंने जल्द ही खुद को रोक लिया। ऐसा लग रहा है कि ओटिस अपने लीडर से पूरी तरह तंग आ चुके हैं और वो जल्द ही उनपर हमला करते हुए उन्हें सबक सिखा सकते हैं।

3- क्या WWE Raw में फिन बैलर और लिव मॉर्गन साथ आने वाले हैं?

फिन बैलर Raw में लिव मॉर्गन और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच आने की कोशिश कर रहे हैं। लिव ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में डॉमिनिक को अपने होटल रूम की 'की कार्ड' दी थी। हालांकि, उन्होंने वो कार्ड टेबल पर रख दी। थोड़ी देर बाद बैलर ने अपने साथियों के सामने ही सबसे नज़रें बचाकर वो कार्ड रख लिया।

ऐसा लग रहा है कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन Raw में लिव मॉर्गन के साथ आने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, लिव ने डॉमिनिक पर निगाहें टिका रखी हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि वो फिन बैलर के साथ आने को लेकर क्या विचार करती हैं।

2- क्या WWE Clash at the Castle में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में दखल देंगे सीएम पंक?

ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में फिन बैलर को हराया। इस मुकाबले के शर्त के अनुसार ड्रू के Clash at the Castle में डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच से जजमेंट डे को बैन कर दिया गया है। यह मैकइंटायर के लिए राहत की खबर है।

हालांकि, अभी भी स्कॉटिश वॉरियर के सामने सीएम पंक नाम का खतरा मौजूद है। पंक अतीत में भी ड्रू मैकइंटायर के मैचों में दखल देकर उनकी हार का कारण बन चुके हैं। यही कारण है कि ड्रू को Clash at the Castle में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के दौरान बेस्ट इन द वर्ल्ड के दखल के लिए तैयार रहना चाहिए।

1- रिकोशे ने शायद WWE को अलविदा कह दिया है

हाल ही में खबर सामने आई थी कि रिकोशे का जल्द ही WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है और वो इस कंपनी के साथ नई डील नहीं साइन करेंगे। इस हफ्ते Raw में पूर्व Speed चैंपियन के WWE छोड़ने की बात काफी हद तक साफ हो गई। बता दें, Raw के इस एपिसोड में रिकोशे ने इल्या ड्रैगूनोव को ब्रॉन ब्रेकर के हमले से बचाया।

इसके बाद ब्रेकर ने बैकस्टेज रिकोशे पर खतरनाक हमला करके उनकी हालत खराब कर दी। इस वजह से उन्हें एंबुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया। ऐसा लग रहा है कि इस चीज़ के जरिए रिकोशे को टीवी से हटा लिया गया है और शायद उन्होंने WWE को अलविदा कह दिया है।