WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें हुईं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें हुईं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते एक बार फिर बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड की शुरूआत कोडी रोड्स (Cody Rhodes) & सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के सैगमेंट के जरिए हुई। वहीं, रेड ब्रांड के इस एपिसोड का अंत जे उसो (Jey Uso) vs ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के धमाकेदार मैच के जरिए हुआ।

इसके साथ ही एंड्राडे ने वापसी के बाद इस हफ्ते Raw में पहला मैच लड़ा। यही नहीं, WWE ने रेड ब्रांड के इस एपिसोड के जरिए फ्यूचर के लिए कुछ चीज़ें टीज़ कर दी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- WWE Raw में Judgment Day जॉइन करेंगे Andrade?

जैसा कि हमने बताया कि एंड्राडे ने WWE में वापसी के बाद इस हफ्ते Raw में पहला मैच लड़ा। इस मुकाबले में उनका सामना अपोलो क्रूज से हुआ और उन्होंने क्रूज को हैमरलॉक डीडीटी देकर पिन करते हुए हराया। यही नहीं, एंड्राडे बैकस्टेज जजमेंट डे के साथ सैगमेंट में भी दिखाई दिए।

इस सैगमेंट के दौरान उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो के जल्द ठीक होने की बात कही। बता दें, डॉमिनिक की Raw के इसी एपिसोड में गुंथर के खिलाफ मैच में हालत काफी खराब हो गई थी। मिस्टीरियो ने एंड्राडे के वहां से जाने के बाद अपने साथियों को कहा कि वो उनके फैक्शन के लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि जजमेंट डे आने वाले समय में एंड्राडे को अपने फैक्शन में शामिल करने का फैसला कर सकती है।

4- WWE Raw में Becky Lynch को हराकर विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में एंट्री करेंगी Liv Morgan?

बैकी लिंच को WrestleMania 40 में रिया रिप्ली के खिलाफ विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है। इसके साथ ही बैकी की लिव मॉर्गन के साथ दुश्मनी जारी है। बता दें, लिव के कारण इस हफ्ते Raw में लिंच के नाया जैक्स के खिलाफ मैच का DQ के जरिए अंत हुआ था।

अब अगले हफ्ते Raw में द मैन का मॉर्गन के खिलाफ सिंगल्स मैच बुक कर दिया गया है। अगर लिव मॉर्गन इस मुकाबले में बैकी लिंच को हराने में कामयाब होती हैं तो उनके पास खुद को विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मुकाबले में शामिल करने की मांग करने का मौका मिलेगा। इस स्थिति में रिया रिप्ली को WrestleMania 40 में बैकी और लिव के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना पड़ सकता है।

3- WWE सुपरस्टार Chad Gable को Gunther से अपनी बेटी का बदला लेने का मिलेगा मौका?

आईसी चैंपियन गुंथर के WrestleMania चैलेंजर के लिए अगले हफ्ते Raw में गौंटलेट मैच देखने को मिलने वाला है। इस मुकाबले में चैड गेबल भी हिस्सा लेने वाले हैं और उनका इस हफ्ते Raw में बैकस्टेज गुंथर से सामना हुआ था। इस दौरान चैड ने आईसी चैंपियन से अपनी बेटी को रूलाने का बदला लेने की बात कही थी। बता दें, Raw के एक एपिसोड में इन-रिंग जनरल के खिलाफ टाइटल मैच में गेबल को मिली हार के बाद उनकी बेटी रोने लगी थी।

अल्फा अकादमी मेंबर ने गुंथर के खिलाफ फिउड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच लड़े थे और वो उनसे टाइटल जीतने के भी करीब आ गए थे। फैंस चाहते हैं कि चैड गेबल को एक बार फिर आईसी चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका दिया जाए। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि गेबल अगले हफ्ते गौंटलेट मैच जीतकर गुंथर के खिलाफ टाइटल मैच में जगह बना सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार Jimmy Uso की जल्द ही हालत खराब हो सकती है

WrestleMania 40 के करीब आने के साथ ही जिमी उसो ने Raw में आकर अपने भाई जे उसो को परेशान करना शुरू कर दिया है। बता दें, कुछ हफ्ते पहले Raw में जिमी के कारण जे आईसी चैंपियन बनने से चूक गए थे। वहीं, मेन इवेंट जे इस हफ्ते रेड ब्रांड में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ सिंगल्स मैच का हिस्सा थे।

पूर्व ब्लडलाइन मेंबर को इस मुकाबले में एक बार फिर जिमी उसो के कारण का सामना करना पड़ा। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि जे उसो जल्द ही SmackDown में जाकर जिमी पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर सकते हैं। संभव है कि WWE इसके बाद WrestleMania 40 में इन दोनों भाइयों के बीच मैच बुक कर सकती है।

1- WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins को ब्लडलाइन की तरफ ध्यान भटके होने की वजह से गंवाना पड़ेगा अपना टाइटल?

ड्रू मैकइंटायर ने कुछ समय पहले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को ब्लडलाइन से दूर रहने की सलाह दी थी। कोडी रोड्स ने भी इस हफ्ते Raw में सैथ को यह ऑफर दिया कि वो चाहे तो ब्लडलाइन से ध्यान हटाकर ड्रू के खिलाफ मैच पर ध्यान फोकस कर सकते हैं। हालांकि, रॉलिंस ने इन दोनों की ही बात नहीं मानी।

जब जिमी उसो Raw के मेन इवेंट में हुए मैच के बाद जे उसो पर हमला कर रहे थे तो सैथ रॉलिंस उन्हें बचाने आ गए थे। इसके बाद मैकइंटायर ने सैथ को क्लेमोर किक जड़कर धराशाई कर दिया था। इस चीज़ के जरिए स्कॉटिश वॉरियर ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को याद दिलाया कि अगर वो दो स्टोरीलाइंस पर फोकस करते हैं तो उनके लिए उनसे टाइटल हासिल करना काफी आसान हो जाएगा।