Create
Notifications

दो दोस्तों के बीच खतरनाक मैच और बॉबी लैश्ले की तबाही के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

WWE रॉ(Raw)
WWE रॉ(Raw)
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉ(Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा लेकिन व्यूअरशिप में ज्यादा उछाल देखने को नहीं मिला। WWE के इस शो में कई बड़े मैच और सैगमेंट्स हुए। इस हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप 1.896 मिलियन रही जबकि पिछले हफ्ते ये 1.884 मिलियन थी। WWE को ज्यादा फायदा इस बार शो से देखने को नहीं मिला। पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) नए WWE चैंपियनशिप बने थे और इस बार भी उन्होंने चैंपियनशिप डिफेंड की थी।

ये भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए बुरी तरह लहूलुहान, 61 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

WWE Raw को हुआ फायदा

WWE के लिए एक खुशी की बात ये है कि कई महीनों बाद पहले घंटे में Raw की व्यूअरशिप दो मिलियन के पार पहुंची। हालांकि इसके बाद पहले की तरह ही बुरा हाल देखन को मिला। WWE ने इस बार शो की शुरूआत 2.031 मिलियन से की थी और ये काफी बड़ी बात थी। ऐसा लगा था कि तीनों घंटों में व्यूअरशिप दो मिलियन के पार ही रहेगी। दूसरे घंटे में व्यूअरशिप गिरकर 1.921 मिलियन हो गई। तीसरे घंटे में तो और भी बुरा हाल हो गया और व्यूअरशिप 1.738 मिलियन पहुंच गई।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती है

वैसे बॉबी लैश्ले को इस बार तीनों घंटों में फीचर किया जाता तो शायद व्यूअरशिप में प्रभाव पड़ता लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के बीच शानदार मैच हुआ लेकिन हमेशा की तरह एलेक्सा ब्लिस ने इसमें खलल डाल दिया। रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस की स्टोरीलाइन से अब काफी नुकसान हो रहा है क्योंकि हर बार शो में एक ही चीज दिखाई जा रही है।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद

शो की शुरूआत काफी शानदार हुई क्योंकि द मिज और बॉबी लैश्ले का मुकाबला हुआ था। बॉबी लैश्ले ने एक बार फिर अपना खतरनाक रूप दिखाया और मिज को पूरी तरह धराशाई कर दिया था। इस बार WWE जरूर पहले घंटे को लेकर खुश हुआ होगा क्योंकि कई महीनों बाद दो मिलियन का आंकड़ा मिला है। लेकिन हमेशा की तरह तीसरे घंटे का बुरा हाल इस बार भी जारी रहा। ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप हमेशा से शानदार रहती है लेकिन रेड ब्रांड का हाल अभी भी बुरा है। Raw तीन घंटे का होता है तो कंपनी को इससे ज्यादा फायदे की उम्मीद रहती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...