Create
Notifications

ऑफ एयर होने के बाद Raw में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने क्या किया ?

Enter caption
SENIOR ANALYST
Modified 09 Oct 2018
न्यूज़

WWE रॉ में 8 अक्टूबर (भारत में 9 अक्टूबर) का एपिसोड एक्शन से भरपूर रहा। शो के दौरान सालों बाद DX (ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स) टीम का रीयूनियन हुआ। वहीं एटिट्यूड एरा की 2 सबसे बड़ी फीमेल सुपरस्टार्स और पुरानी दुश्मन लीटा, ट्रिश स्ट्रेटश साथ-साथ आईं।

हालांकि इन सभी बातों के बीच डीन एम्ब्रोज़ का द शील्ड भाइयों को अकेले छोड़कर जाना सभी के मन में कई सारे सवाल पैदा कर गया है। दरअसल रॉ के मेन इवेंट मैच में डीन एम्ब्रोज़ को पिन होना पड़ा और हार के बाद डीन अकेले बैकस्टेज की तरफ चले गए। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस तब दौरान रिंग में मौजूद थे। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के रिंग में मायूस खड़े होने के साथ ही रॉ खत्म हो गई थी।

WWE ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वीडियो शेयर की, जिसमें दिखाया गया है कि रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने रॉ ऑफ एयर होने के बाद क्या किया। डीन एम्ब्रोज़ के अंदर जाने के बाद सैथ रॉलिंस का म्यूजिक बजा। इस दौरान सैथ और रोमन रेंस रिंग में ही खड़े थे। द आर्किटेक्ट, रोमन रेंस को कुछ बोले जा रहे थे। इस दौरान दोनों के चेहरों पर मायूसी साफ देखी जा सकती थी।

रिंग के अंदर से सबसे पहले सैथ रॉलिंस निकले। सैथ रॉलिंस ने रैम्प पर आते हुए 2 फैंस को ग्लव्स कवर करने वाला गीयर दिया। रोमन रेंस का म्यूजिक भी चला और फिर रैम्प पर डीन, सैथ रैम्प पर चलते गए।

फिलहाल डीन एम्ब्रोज की तरफ से बयान आ चुका है, लेकिन रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज़ की हरकत के बारे में कुछ भी नहीं बोला है। क्या वाकई आने वाले दिनों में द शील्ड टूट जाएगी या फिर WWE शील्ड को हाइप देने के लिए ये सब कर रही है? WWE यूनिवर्स अभी नहीं चाहेगी कि द शील्ड टूट जाए।

Published 09 Oct 2018
1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now