WWE ने CM Punk और Randy Orton को लेकर किया बहुत बड़ा ऐलान, Survivor Series के बाद पहले Raw में मचेगा जबरदस्त धमाल? 

WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक
WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक

CM Punk & Randy Orton: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और सीएम पंक (CM Punk) की धमाकेदार वापसी देखने को मिली थी। अब WWE ने इन दो दिग्गजों को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है। ऑर्टन Survivor Series में वापसी के बाद मेंस WarGames मैच का हिस्सा बने थे और उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

वहीं, सीएम पंक ने शो का अंत होने से ठीक पहले चौंकाने वाली वापसी करते हुए फैंस को सरप्राइज दिया था। अब WWE ने ऐलान किया है कि सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन इस हफ्ते Raw के एपिसोड में मौजूद रहेंगे। इस बड़े ऐलान ने रेड ब्रांड के इस एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ा दिया है और ऐसा लग रहा है कि Survivor Series के बाद पहले Raw में जबरदस्त धमाल मच सकता है।

WWE ने अभी तक यह चीज़ साफ नहीं की है कि रैंडी ऑर्टन और बेस्ट इन द वर्ल्ड इस हफ्ते Raw में वापसी के बाद क्या करने वाले हैं। इसके बावजूद ऐसा लग रहा है कि बड़ी संख्या में फैंस इन दो दिग्गजों को देखने के लिए इस हफ्ते Raw के शो को ट्यून कर सकते हैं। इस वजह से इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के व्यूअरशिप में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है।

WWE Raw में Randy Orton & CM Punk के वापसी के बाद पहले फिउड की शुरूआत की जा सकती है

रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में शामिल हैं। यही कारण है कि कंपनी इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए स्टोरीलाइंस की शुरूआत करने में शायद ही ज्यादा देर करेगी। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw में रैंडी & पंक को वापसी के बाद पहला प्रतिद्वंदी मिल सकता है।

बता दें, WWE इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए पहले ही कुछ धमाकेदार मैचों का ऐलान कर चुकी है। Raw में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए टैग टीम टर्मोइल मैच देखने को मिलने वाला है। इस मुकाबले में इंडस शेर समेत कुल 6 टीमें हिस्सा लेने जा रही हैं। साथ ही, पाइपर निवेन & चेल्सी ग्रीन शो में नटालिया & टेगन नॉक्स के खिलाफ अपना विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करने वाली हैं।