Create

RAW में दिग्गज WWE सुपरस्टार के ऊपर टेबल, लैडर और चेयर से हुआ खतरनाक अटैक, पीट-पीटकर किया गया 'अधमरा'

RAW में इस हफ्ते WWE चैंपियन का बहुत ज्यादा बुरा हाल हुआ
RAW में इस हफ्ते WWE चैंपियन का बहुत ज्यादा बुरा हाल हुआ
मयंक मेहता

इस हफ्ते हुआ WWE RAW का एपिसोड TLC से पहले हुआ रेड ब्रांड का आखिरी शो था और शो के मेन इवेंट में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स एक दूसरे के सामने आए। TLC में होने वाले चैंपियनशिप मैच से पहले मैकइंटायर और स्टाइल्स ने जमकर एक दूसरे के ऊपर निशाना साधा।

इसके बाद एकदम से द मिज और जॉन मॉरिसन ने ड्रू मैकइंटायर के ऊपर अटैक कर दिया। एजे स्टाइल्स ने भी मिज और मॉरिसन के साथ मिलकर अटैक जारी रखा। इस बीच WWE चैंपियन ने वापसी की और सबसे पहले एजे स्टाइल्स को रिंग से बाहर भेजा, फिर उन्होंने मिज और मॉरिसन को क्लेमोर किक लगाई। एजे स्टाइल्स ने पीछे से अटैक करना चाहा, लेकिन मैकइंटायर ने उन्हें रोका और सबसे पहले लैडर को रिंग के बाहर फेंका।

यह भी पढ़ें: 4 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते RAW के जरिए इशारों-इशारों में बताई

ड्रू मैकइंटायर रिंग में एजे स्टाइल्स को क्लेमोर किक देने की तैयारी में थे, तभी ओमस ने रिंग में स्टील स्टेप्स दे मारा, जिससे WWE चैंपियन का ध्यान भटक गया। एजे स्टाइल्स ने मौके का फायदा उठाते हुए मैकइंटायर के ऊपर अटैक कर दिया। एजे स्टाइल्स ने मैकइंटायर को फिनोमिनल फोरआर्म दिया, फिर ओमोस ने रिंग में लैडर फेंकी।

एजे स्टाइल्स ने लैडर से मैकइंटायर के ऊपर अटैक किया और फिर चेयर से WWE चैंपियन को मारना शुरू कर दिया। ओमोस ने रिंग में लैडर और टेबल फेंक दी, जिसका इस्तेमाल स्टाइल्स ने बहुत ही अच्छे से किया। स्टाइल्स ने टेबल के ऊपर मैकइंटायर को सेट किया और फिर लैडर पर चढ़कर मैकइंटायर के ऊपर छलांग लगा दी, जिससे टेबल टूट गई। स्टाइल्स फिर लैडर पर चढ़कर WWE चैंपियनशिप को हासिल कर लिया, उधऱ मैकइंटायर ने वापसी की कोशिश की लेकिन वो नाकाम साबित हुए।

WWE TLC में होगा ड्रू मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स का मैच

आपको बता दें कि 20 दिसंबर (भारत में 21 दिसंबर) को TLC पीपीवी होने वाला है और इसमें ड्रू मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। यह एक ट्रेडिशनल टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स मैच होने वाला है।

इस हफ्ते RAW में जो कुछ भी हुआ उससे एक बात तो साफ है कि TLC में जब यह दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे के सामने आएंगे तो निश्चित ही एक्शन की कोई कमी नहीं होगी और यह एक देखने लायक मुकाबला होने वाला है। हालांकि ड्रू मैकइंटायर अपने पहले ही TLC मैच में जीतते हैं या नहीं यह तो अगले हफ्ते ही पता चलेगा।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...