WWE Raw, 26 फरवरी 2024: 2 अच्छी चीज़ें जो रॉ में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड उम्मीदों से बेहतर रहा
WWE Raw का एपिसोड उम्मीदों से बेहतर रहा

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड काफी बढ़िया साबित हुआ। एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) के सफल आयोजन के बाद कंपनी ने Raw के अगले एपिसोड में भी हाइप को जारी रखा। इस शो में कई अच्छे मैच और सैगमेंट बुक किए गए।

WWE Raw में कई बेहतरीन चीज़ें देखने को मिली, जिसने फैंस का ध्यान खींचा। इसी बीच कई जगहों पर बुकिंग के मामले में कंपनी ने फैंस को थोड़ा निराश भी कर दिया। इस आर्टिकल में हम WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: Cody Rhodes की जीत और शो का अंत

WWE Raw के एपिसोड के मेन इवेंट में कोडी रोड्स और ग्रेसन वॉलर के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। यह मुकाबला अच्छा रहा और अंत में रोड्स ने अपना फिनिशर लगाकर जीत दर्ज की। मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसकी फैंस को उम्मीद नहीं थी। पॉल हेमन ने दखल दिया।

वो अपने साथ कुछ गार्ड्स लेकर आए। पॉल हेमन ने रोड्स को द रॉक को मैच के लिए दिए चैलेंज को वापस लेने के लिए कहा। रोड्स ने साफ तौर पर इंकार किया और बताया कि वो ब्लडलाइन की हालत खराब करना चाहते हैं। इसके बाद उन्होंने गार्ड्स पर जबरदस्त तरीके से हमला किया। यह पूरा सैगमेंट काफी अच्छा रहा।

1- बुरी बात: WWE द्वारा ड्रू मैकइंटायर और जे उसो के बीच फिर मैच बुक करना

WWE Raw में पिछले कुछ महीनों में कई बार ड्रू मैकइंटायर और जे उसो के बीच मैच हो चुका है। दोनों के बीच अब अगले हफ्ते के लिए भी सिंगल्स मुकाबले का ऐलान किया गया। आपको बता दें कि Raw के एपिसोड में बैकस्टेज ड्रू मैकइंटायर ने जे उसो पर निशाना साधा।

इसी के चलते दोनों के बीच ब्रॉल देखने को मिल गया। ऑफिशियल्स ने इसे रोका और दोनों के बीच सिंगल्स मैच का ऐलान कर दिया। फैंस इन दोनों को आमने-सामने देखकर बोर हो गए हैं और फिर से इन्हें लड़ने के लिए बुक करना निराशाजनक चीज़ है।

2- अच्छी बात: WWE Raw में स्ट्रीट फाइट मैच

इम्पीरियम और न्यू डे के बीच काफी बार मैच हो चुका है और इसी के चलते किसी को Raw में उनके मुकाबले से उतनी ज्यादा उम्मीद नहीं थी। दोनों ही टीमों के बीच Raw में स्ट्रीट फाइट मैच देखने को मिला। यह मुकाबला काफी बढ़िया साबित हुआ और दोनों टीमों ने कई अच्छे मूव्स का उपयोग किया।

मैच में टेबल, चेयर और केंडो स्टिक का उपयोग देखने को मिला। अंतिम कुछ मोमेंट्स काफी अच्छे रहे और यहां कोई दखल भी देखने को नहीं मिला। इम्पीरियम का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने वुड्स की हालत खराब करते हुए बड़ी जीत दर्ज की। यह आसानी से शो का सबसे अच्छा मैच माना जा सकता है।

2- बुरी बात: WWE के विमेंस डिवीजन के मैच

WWE Raw में विमेंस डिवीजन के तीन मैच देखने को मिले और तीनों ही निराशाजनक साबित हुए। चेल्सी ग्रीन और राकेल रॉड्रिगेज़ के बीच मुकाबला देखने को मिला और यह काफी जल्दी खत्म हो गया। इसके अलावा शेना बैज़लर और ज़ोई स्टार्क की आसानी से इंडी हार्टवेल और कैंडिस लेरे को हराया।

इन दोनों मैचों की क्वालिटी निराशाजनक रही। फैंस को नाया जैक्स और लिव मॉर्गन के मैच से काफी उम्मीदें थी लेकिन इसका अंत बैकी लिंच के दखल के चलते नो कॉन्टेस्ट द्वारा हो गया। WWE ने सही मायने में इस हफ्ते विमेंस डिवीजन के मैचों द्वारा निराश किया।