Create
Notifications

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: जिंदर महल को मिली बड़ी जीत, चैंपियन की बुकिंग ने किया निराश

WWE Raw का एपिसोड अच्छा साबित हुआ
WWE Raw का एपिसोड अच्छा साबित हुआ
ANALYST

WWE रॉ (Raw) का एपिसोड बढ़िया रहा। WWE ने इस एपिसोड में कुछ जबरदस्त मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया। WWE ने क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया। इस एपिसोड में King of the Ring और Queen's Crown टूर्नामेंट के पहले राउंड का आयोजन हुआ। Raw के पिछले कुछ एपिसोड्स काफी अच्छे थे। ऐसे में WWE पर इस एपिसोड को भी अच्छा बनाने का भार था और उन्होंने बढ़िया काम किया।

"I guess the Head of the Table is scared of us." - @DMcIntyreWWE to @WWEBigE cc. @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/qECJMztJTt

इसे उनका सबसे बेहतर एपिसोड तो नहीं कहा जा सकता है लेकिन उन्होंने क्वालिटी में सुधार किया। Raw के इस एपिसोड का अंत काफी रोचक साबित हुआ था। हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह Raw के एपिसोड में कुछ जगहों पर फैंस काफी निराश दिखाई दिए वहीं कुछ मौकों पर WWE ने फैंस को प्रभावित किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के इस एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: बिग ई और ड्रू मैकइंटायर की स्टोरीलाइन का बिल्ड-अप

बिग ई और ड्रू मैकइंटायर के बीच Crown Jewel में मैच होने वाला है। दोनों सुपरस्टार्स बेबफेस हैं और इसी वजह से उनकी स्टोरीलाइन पर सभी की निगाहें थी। WWE ने उनकी दुश्मनी को बढ़िया तरह से आगे बढ़ाया। बिग ई और ड्रू मैकइंटायर का शुरुआत में प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला और इस दौरान द उसोज़ वहां आए। मेन इवेंट के लिए बड़े मैच का ऐलान हो गया।

मैकइंटायर और बिग ई के बीच शुरुआत में अच्छा तालमेल भी देखने को मिला। हालांकि, बाद में वो आपस में लड़ने लग गए। बिग ई ने मैकइंटायर पर बुरी तरह हमला किया और इसी वजह से स्कॉटिश सुपरस्टार के सिर से खून निकलने लगा। बाद में द उसोज़ ने दोनों को निशाना बनाया। मैच का सही तरह से अंत नहीं हो पाया क्योंकि यह मुकाबला काउंटआउट से खत्म हो गया। बाद में ड्रू ने WWE चैंपियन पर क्लेमोर किक लगाकर सभी को चौंकाया।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now