WWE Raw के Day 1 स्पेशल शो में The Rock की वापसी और जबरदस्त मेन इवेंट द्वारा कंपनी को हुआ फायदा, व्यूअरशिप में आया बड़ा उछाल

Ujjaval
WWE Raw की व्यूअरशिप आई सामने
WWE Raw की व्यूअरशिप आई सामने

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का डे 1 (Day 1) एपिसोड काफी ज्यादा सफल साबित हुआ। इस शो में कंपनी द्वारा जबरदस्त मैच बुक किए गए और द रॉक (The Rock) की चौंकाने वाली वापसी भी हुई। अब रेड ब्रांड की व्यूअरशिप का खुलासा देखने को मिल गया है। ट्रिपल एच (Triple H) और मैनेजमेंट के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है।

WrestleNomics की हालिया रिपोर्ट द्वारा WWE Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप का खुलासा हो गया है। 1 जनवरी 2024 के रेड ब्रांड के Day 1 स्पेशल शो को औसतन 1,751,000 लोगों ने देखा। पिछले हफ्ते एपिसोड को 698,000 लोगों ने देखा था। WWE को Raw द्वारा रेटिंग्स के मामले में तगड़ा फायदा देखने को मिला है।

18 से 49 के डेमोग्राफिक की बात करें, तो शो को 0.60 रेटिंग मिली। पिछले हफ्ते शो को 0.47 रेटिंग मिली थी। आपको बता दें कि द रॉक की अपीयरेंस को पूरे शो में सबसे ज्यादा व्यूअरशिप मिली। द रॉक की वापसी वाले सैगमेंट को औसतन 2.15 मिलियन लोगों ने देखा और P18-49 के डेमोग्राफिक में 0.79 रेटिंग मिली।

WWE Raw के Day 1 स्पेशल एपिसोड में क्या-क्या हुआ?

WWE Raw की शुरुआत नाया जैक्स और बैकी लिंच के सिंगल्स मैच से देखने को मिली। इस मुकाबले में जैक्स ने चौंकाने वाली जीत हासिल की। कोडी रोड्स ने शिंस्के नाकामुरा पर निशाना साधा और जापान के दिग्गज रेसलिंग स्टार का वीडियो पैकेज भी दिखाया गया। जे उसो और कोफी किंग्सटन का मुकाबला इम्पीरियम से हुआ था। जियोवानी विंची के चोटिल होने के कारण मैच को रोक दिया गया। द मिज़ और आर-ट्रुथ का रीयूनियन हुआ। उन्होंने मिलकर जेडी मैकडॉना और डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराया।

रिया रिप्ली ने आईवी नाइल को हराकर विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को रिटेन रखा। जिंदर महल ने वापसी करके यूनाइटेड स्टेट्स का मजाक बनाया और फिर द रॉक ने खास अपीयरेंस देते हुए महल की हालत खराब कर दी। उन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ मैच टीज़ किया। ज़ोई स्टार्क और शेना बैज़लर को टेगन नॉक्स और नटालिया पर बड़ी जीत मिली। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस ने ड्रू मैकइंटायर को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन रखा।