Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Raw में डीन एम्ब्रोज़ के किरदार में फिर हुआ बड़ा बदलाव 

Ishaan Sharma
ANALYST
न्यूज़
15.66K   //    19 Feb 2019, 11:21 IST


डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया के बाद WWE को छोड़ देंगे और ये कोई अफ़वाह नहीं है। ये एक सच है जिसे खुद WWE ने भी कंफर्म कर दिया है। हालाँकि ऐसा पहले किसी भी सुपरस्टार के साथ नहीं किया गया था।

अब जिस तरह से एम्ब्रोज़ को बुक किया जा रहा है उससे तो ऐसा ही लग रहा है कि WWE फिर से एम्ब्रोज़ की बुकिंग में बड़ा बदलाव करने वाली है। इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ में हमें एक बार फिर उनके किरदार में बदलाव होता हुआ दिखा।

डीन एम्ब्रोज़ को पिछले कुछ समय में WWE में अच्छी तरह से बुक नहीं किया जा रहा था। इस कारण उनका किरदार सिर्फ एक मज़ाक बन गया था। कुछ समय पहले ही WWE ने ये घोषणा की है कि एम्ब्रोज़ अप्रैल के बाद कंपनी को छोड़ देंगे।

द शील्ड में पहले सैथ रॉलिंस का हील टर्न हुआ था। इसके बाद रॉलिंस को काफी फायदा हुआ और अब वह रॉ के सबसे बड़े फेस रैसलर्स में से एक हैं। पिछले साल डीन एम्ब्रोज़ ने भी अपना हील टर्न किया लेकिन रॉलिंस की तरह उनके साथ ज्यादा अच्छा नहीं हुआ।

उन्हें और भी बेकार तरीके से बुक किया जाने लगा और शायद इस कारण ही पूर्व WWE चैंपियन ने कंपनी को छोड़ने का फैसला लिया है। इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में एम्ब्रोज़ का किरदार काफी अजीब लग रहा था।

शो में उन्होंने मैकइंटायर को थप्पड़ मारते हुए मैच के लिए चैलेंज किया था। जब वह मैकइंटायर का सामना करने रिंग में आए तो उनका थीम म्यूजिक भी पहले वाला था। उसमें अब किसी भी तरह का सायरन सुनाई नहीं दे रहा था।

भले ही वह इस मैच में हार गए हो लेकिन वह जिस तरह बर्ताव कर रहे थे उससे वो पहले वाले डीन एम्ब्रोज़ लग रहे थे। उन्होंने बैकस्टेज रॉलिंस को कहा कि वह उनके साथ रिंगसाइड क्यों नहीं थे। ये सुनकर फैंस को अजीब लगा था क्योंकि एम्ब्रोज़ ने कुछ समय पहले उनके साथ दुश्मनी की थी।

अब ऐसा लग रहा है कि WWE ने फिर से डीन एम्ब्रोज़ को एक फेस रैसलर बना दिया है। लेकिन क्या इससे वो इस लूनाटिक को जाने से रोक पाएंगे?

इसका जवाब जानने के लिए अभी भी कुछ समय बचा है लेकिन तबतक डीन एम्ब्रोज़ का इस्तेमाल WWE किस तरह करती है, ये जानना दिलचस्प होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...