WWE Raw में हुए खतरनाक हमले में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की हालत हुई खराब, नए साल के पहले दिन दिग्गज की बादशाहत का होगा अंत? 

WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस
WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस

Raw: सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को साल 2024 में WWE Raw Day 1 में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ मैच में अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड करना है। इस मुकाबले से पहले इस हफ्ते रॉ (Raw) में मैकइंटायर ने सैथ पर खतरनाक हमला कर दिया। ऐसा लग रहा है कि इस हमले की वजह से रॉलिंस को काफी चोट आई है।

इस हफ्ते Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन और स्कॉटिश वॉरियर के बीच सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान ड्रू मैकइंटायर ने सीएम पंक के सामने बिना झिझक के अपनी बात रखने के लिए उनकी तारीफ की। इसके साथ ही ड्रू ने यह भी कहा कि सालों तक त्याग करने की वजह से वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनना डिजर्व करते हैं।

जल्द ही, सैथ रॉलिंस ने कहा कि उन्हें मैकइंटायर को देखकर दया आती है। इसके बाद हील सुपरस्टार ने रॉलिंस पर जबरदस्त हमला कर दिया और उन्हें स्टील स्टेप्स पर पटक दिया। इस हमले के बाद सैथ अपना बायां हाथ पकड़कर दर्द से कराहते हुए दिखाई दिए। अब आने वाले समय में ही पता चल पाएगा कि मौजूदा चैंपियन की यह चोट कितनी गंभीर है।

WWE Raw Day 1 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins की बादशाहत का होगा अंत?

सैथ रॉलिंस को साल 2024 के पहले दिन Raw के Day 1 स्पेशल एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड करना है। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते हुए हमले में सैथ के बाएं हाथ को काफी नुकसान पहुंचा है। वहीं, ड्रू इस वक्त काफी खतरनाक रूप में आ चुके हैं। यही कारण है कि अगर रॉलिंस अपने मैच तक पूरी तरह फिट नहीं हो पाते हैं तो उन्हें स्कॉटिश वॉरियर के हाथों अपना टाइटल गंवाना पड़ सकता है।

देखा जाए तो WWE दिग्गज सीएम पंक भी इस वक्त सैथ रॉलिंस के दुश्मन बन चुके हैं। बता दें, पंक अगले साल मेंस Royal Rumble मैच जीतकर रॉलिंस को WrestleMania में टाइटल मैच की चुनौती देना चाहते हैं। अधिकतर फैंस यह मैच होते हुए देखना चाहते हैं और वो बिल्कुल नहीं चाहेंगे कि सैथ Day 1 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल हार जाएं।