RAW के बेहद खराब एपिसोड से भड़के फैंस, ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

RAW
RAW

2020 के अंतिम RAW के एपिसोड का अंत हो गया है। WWE ने कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट बुक किये थे। इसके बावजूद एपिसोड उतना रोचक नहीं रहा। कुछ लोगों को RAW का एपिसोड ठीक लगा वहीं कुछ लोग इससे निराश नजर आए। इसके बावजूद किसी भी व्यक्ति को ये शो उतना पसंद नहीं आया। देखा जाए तो सही मायने में WWE ने उतना खास कुछ बुक भी नहीं किया था।

RAW के एपिसोड को लेकर फैंस की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं थी। इसलिए आइए RAW के एपिसोड को लेकर फैंस की ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर नजर डालते हैं।

WWE RAW को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं:

(RAW के शुरुआती दो घंटे काफी अच्छे थे लेकिन जैसे ही 10 बजी तो लगा कि शो खींचा जा रहा है और ज्यादा एडवर्टाइजमेंट और समय खराब करने वाली चीज़ें देखने को मिल रही हैं।)

(बॉबी लैश्ले ने रॉयल रंबल में अपनी एंट्री की घोषणा की और कहा कि वो यहां जीत दर्ज करेंगे। मैच में कुछ मिनट बाद रिडल, जैफ हार्डी और न्यू डे ने मिलकर उन्हें टॉप रोप से फेंक दिया।)

ये भी पढ़ें:- WWE RAW, रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 28 दिसंबर 2020

(मैं सारे कमर्शियल्स से परेशान हूँ।)

(इस हफ्ते का शो ठीक था! टाइम निकल गए, जो पिछले हफ्ते से काफी अलग था! एलेक्सा ब्लिस के प्लेग्राउंड वाला सैगमेंट शो का सबसे अच्छा हिस्सा था। मैच ठीकठाक थे।)

ये भी पढ़ें;- RAW रिजल्ट्स: WWE ने मनी इन द बैंक को लेकर किया बड़ा ऐलान, मेन इवेंट में जिंदा जलने से बचा फेमस सुपरस्टार

(RAW का एपिसोड ठीक था।)

(ये कैसा अंत था?)

(मैं देखना चाहता था कि क्या हुआ लेकिन.....)

(RAW का एपिसोड निराशाजनक था। मैं ब्रोडी ली के लिए काफी ज्यादा चाहता था लेकिन मैं उन लोगों का धन्यवाद करता हूँ जिन्होंने उन्हें दर्शाया, उनके मूव्स का उपयोग किया या उनका किसी तरह से सम्मान किया। आप अच्छे व्यक्ति हैं।)

(मुझे पता चला कि RAW बेहतर नहीं हो रही हैं।)

ये भी पढ़ें;- RAW में फेमस सुपरस्टार की चौंकाने वाली हार के बाद जबरदस्त तरीके से फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर मचाया बवाल