"मुझे यह पसंद नहीं आया"- Randy Orton के WWE SmackDown में शामिल होने पर टॉप ऑफिशियल की आई जबरदस्त प्रतिक्रिया

रैंडी ऑर्टन अब SmackDown ब्रांड का हिस्सा हैं
रैंडी ऑर्टन अब SmackDown ब्रांड का हिस्सा हैं

Randy Orton: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में ब्लू ब्रांड को बड़ी सफलता हासिल हुई है। रॉ (Raw) के जनरल मैनेजर एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने भी इस बड़ी खबर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

SmackDown के हालिया एपिसोड में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने Raw को जॉइन करने की जगह ब्लू ब्रांड में कदम रख लिया है। अब वो आधिकारिक तौर पर SmackDown रोस्टर का हिस्सा हैं। दोनों ही ब्रांड के जनरल मैनेजर रैंडी ऑर्टन को अपने रोस्टर में शामिल करने के लिए लुभावने ऑफर दे रहे थे। एडम पीयर्स ने वाइपर को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच देने की पेशकश की थी। वहीं, निक एल्डिस ने ब्लडलाइन के साथ स्टोरीलाइन का वादा किया था।

सभी को पता है कि ब्लडलाइन के कारण ही रैंडी ऑर्टन को डेढ़ साल तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ा था। ऑर्टन ने अपना बदला लेने के लिए SmackDown के अंत में निक का ऑफर स्वीकार कर लिया और ब्लू ब्रांड रोस्टर में शामिल हो गए। इस खबर के थोड़ी ही देर बाद एडम पीयर्स ने सोशल मीडिया में आकर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है। उन्होंने कहा,

"मुझे यह पसंद नहीं आया लेकिन मैं समझता हूं। मेरा रैंडी ऑर्टन के लिए हमेशा ही सम्मान रहेगा।"

आप नीचे उनकी पोस्ट देख सकते हैं:

जानिए क्या हुआ था जब Randy Orton और The Bloodline का आमना-सामना हुआ था?

WWE Survivor Series में हुए WarGames मैच में रैंडी ऑर्टन ने लगभग डेढ़ साल बाद वापसी की थी। इतने बड़े ब्रेक के पीछे द ब्लडलाइन मुख्य वजह थी। मई 2022 में हुए SmackDown के एपिसोड में RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल) का सामना द उसोज़ से टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में हुआ था। मुकाबले में RK-Bro को हार का सामना करना पड़ा था। मैच के बाद रैंडी, ब्लडलाइन के हमले का शिकार हो गए थे।

अब रैंडी ऑर्टन के SmackDown में आने से यह साफ हो गया है कि जल्द ही मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ रैंडी ऑर्टन की स्टोरीलाइन देखने मिल सकती है। रैंडी भी यह कह चुके है कि वो अपने ऊपर हुए हमले को भूले नहीं हैं। वो ब्लडलाइन से हिसाब बराबर जरूर करेंगे।

youtube-cover