COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Raw में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ? 

न्यूज़
4.32K   //    30 Oct 2018, 12:30 IST

Enter caption

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड का अंत बेहद शानदार हुआ। भले ही फैंस ने पूरे शो में रोमन रेंस को याद किया लेकिन WWE ने रोमन रेंस की कमी को पूरा किया। रॉ के आखिरी सैगमेंट में ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन (अंडरटेकर और केन) ने क्राउन ज्वेल के लिए प्रोमो किया और Dx (ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स ) को चेतावनी दी। इसके अलाव Dx बाहर भी आई लेकिन HBK ने डैडमैन को सुपरकिक मारकर कहानी को आगे बढ़ाया। टेकर काफी गुस्से में थे और रॉ का एपिसोड खत्म हुआ।

ऑन एयर में जिस तरह का रोमांच फैंस को देखने को मिला , उससे कई ज्यादा ऑफ एयर में हुआ। रॉ का कैमरा बंद होने के बाद इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ा। मुकाबला स्ट्रोमैन और सैथ ने शानदार अंदाज में जीता। आपको बता दें कि स्ट्रोमैन पहले डॉल्फ और ड्रू की टीम के मेंबर थे।

इस हफ्ते ओपनिंग सैगमेंट में ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन ने दस्तक देकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को चेतावनी दी थी। तभी स्ट्रोमैन वहां पहुंचे, हालांकि बैरन कॉर्बिन उन्हें रोकने गए लेकिन स्ट्रोमैन का शिकार कॉर्बिन बने। स्ट्रोमैन ने तीन पावरस्लैम कॉर्बिन को मारे जबकि मौका देखकर लैसनर ने स्ट्रोमैन को एफ5 मार दिया।

वहीं सबसे शानदार सैगमेंट इस हफ्ते पूर्व शील्ड भाई सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज का रहा। सैथ रॉलिंस ने कदम रखकर पहले रेंस की बीमारी पर दुख जताया फिर डीन एम्ब्रोज के अटैक की बात की। सैथ बार बार डीन से पूछते रहे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया लेकिन डीन ने चुप्पी साधी हुई थी और वो क्राउड के बीच में आए तो सही लेकिन कुछ बोले नहीं।

कुल मिलाकर देखा जाए तो ऑन एयर से ऑफ एयर तक शो काफी जबरदस्त रहा लेकिन हर फैन को रोमन रेंस की कमी खली।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...