Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw के मेन इवेंट में झोल करने वाले और फिर बुरी तरह मार खाने वाले रेफरी की पहचान हुई

  • इस हफ्ते की रॉ सुपर शोडाउन  2020 से पहले आखिरी थी। काफी सारे बिल्ड अप और धमाकेदार मुकाबलों के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ।
न्यूज़
Modified 25 Feb 2020, 15:45 IST

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

इस हफ्ते की रॉ सुपर शोडाउन  2020 से पहले आखिरी थी। काफी सारे बिल्ड अप और धमाकेदार मुकाबलों के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ। बड़े सुपरस्टार्स की बात करे तो WWEचैंपियन  ब्रॉक लैसनर ने दस्तक देते हुए दो सुपरस्टार्स पर निशाना साधा। वहीं मेन इवेंट में काफी बवाल हुआ जबकि रेफरी का झोल देख सभी हैरान हो गए। हालांकि अब उस रेफरी की पहचान हो गई है जिसने मेन इवेंट का सत्यानाश किया।

मेन इवेंट में फैंस को रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस का मैट देखने को मिला, लेकिन मैच के रोमांचक अंत ने सभी को चौंका दिया। दरअसल, रैंडी ऑर्टन ने केविन ओवेंस को डीडीटी मारी और पिन किया। इसी दौरान रेफरी ने तुंरत तीन काउंट किया और ऑर्टन को विजेता बना दिया।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 24 फरवरी, 2020

जिसके बाद ओवेंस ने रेफरी को पकड़ा और कपड़े फाड़ दिए जिसमें देखा गया कि रेफरी ने सैथ रॉलिंस की टी-शर्ट पहनी हुई थी। जिसके बाद रेफरी ओवेंस के आगे हाथ जोड़ते हुए दिखे। फिर क्या था केविन ओवेंस ने रेफरी को स्टनर मारा और टेबल पर पटक दिया।

अब रेफरी की पहचान हो गई है। रेफरी का नाम जेक क्लेमोंस बताया जा रहा है। इस रेफरी ने काफी सारे इंडी सर्किट में काम किया है। केविन ओवेंस जिस तरह इस रेफरी की पिटाई की है उसके बाद कयास यहीं लगाया जा सकता है कि अब जेक क्लेमोंस WWE में नजर नहीं आएंगे।

हालांकि अब सवाल ये सामने आता है कि इस रेफरी को कौन लाया क्योंकि सैथ रॉलिंस रॉ के दौरान साफ इनकार कर रहे थे कि वो उनको नहीं जानते। आपको बता दें कि केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी चल रही है जो फैंस को पसंद आ रही है। हालांकि केविन ओवेंस का मैच कंपनी ने सुपर शोडाउन में बुक नहीं किया है लेकिन उम्मीद है कि वो रॉलिंस में मैच में दखल जरुर देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 25 Feb 2020, 15:45 IST
Advertisement
Fetching more content...