Create

WWE के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, Raw के एपिसोड की वजह से छाई गम की लहर 

WWE Raw
WWE Raw

WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में तीसरे घंटी के दौरान दर्शकों की संख्या में भारी गिरावट देखी गई, जिसके कारण शो की व्यूवरशिप ने WWE मैनेजमेंट को चिंता में डाल दिया है। इसको विंस मैकमैहन के लिए एक वेक-अप कॉल माना जा रहा है। लोगों का मानना है कि WWE Raw में बदलाव की काफी जरूरत है।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने साल 2021 में रिलीज कर दिया

PWTorch के अनुसार WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड को लगभग 1.417 मिलियन दर्शकों ने देखा, जबकि पिछले हफ्ते यह संख्या 1.621 मिलियन थी। NBA प्लेऑफ़ लगातार रेसलिंग के व्यूवर्स की संख्या को नुकसान पहुंचा रहा है। लगभग सभी रेसलिंग कंपनी इससे प्रभावित हैं।

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड की व्यूवरशिप शो के किसी भी घंटे में 2 मिलियन दर्शकों के आसपास भी नहीं पहुंच पाए। WWE Raw में कल रात के एपिसोड में हर घंटे दर्शकों की संख्या में उतार-चढ़ाव रहा। WWE ने 1.536 मिलियन दर्शकों के साथ शो शुरू किया, दूसरे घंटे में बढ़कर 1.549 मिलियन हो गया, और आखिरी घंटे में यह आंकड़ा 1.168 मिलियन पर आ गआ। NBA प्लेऑफ़ इसके लिए एक कारण हो सकता है, लेकिन यह WWE के लिए एक चेतावनी की तरह है। WWE Raw में कंपनी को कुछ बदलाव करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

WWE Raw का शानदार मेन इवेंट इस हफ्ते दर्शकों को आकर्षित नहीं कर सका

जब 18-49 के सभी महत्वपूर्ण डेमो की बात आती है, तो WWE Raw में भी पिछले सप्ताह की तुलना में 0.45 से 0.44 तक की कमी देखी गई। इस हफ्ते फिर से डेमो और दर्शकों की संख्या में गिरावट के साथ यह साफ हो गया है कि NBA प्लेऑफ़ इसके लिए जिम्मेदार हो ना हो लेकिन विंस मैकमैहन को Raw में कुछ बड़े बदलाव की आवश्यकता है।

Showbuzz Daily की तरफ से इस बात की कोई जानकारी नहीं आई कि WWE Raw ने इस हफ्ते के लिए केबल टीवी में कौन सा स्थान हासिल किया।

WWE Raw ने इस हफ्ते मिज़ टीवी के एक एपिसोड के साथ शुरुआत की जिसमें शार्लोट फ्लेयर और Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली गेस्ट थीं। जबकि WWE Raw के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और कोफी किंग्सटन के बीच मैच देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment