Create
Notifications

अगले हफ्ते WWE Raw के लिए 2 बड़े मैचों का ऐलान किया गया

PANKAJ

इस हफ्ते WWE रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा। कुछ सरप्राइज यहां पर देखने को मिले। कई स्टोरीलाइन आगे बढ़ी और WWE समरस्लैम को लेकर बिल्डअप देखने को मिला। अगले हफ्ते WWE रॉ के लिए भी अभी से तैयारी शुरू कर दी गई है। इसके लिए दो बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। केविन ओवेंस का मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ होगा। इस हफ्ते WWE बैकस्टेज में रिक फ्लेयर और केविन ओवेंस के बीच बात हुई थी। यहां पर केविन ओवेंस ने इस चैलेंज को स्वीकार किया था।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 3 अगस्त, 2020

दरअसल रिक फ्लेयर ने केविन ओवेंस को बैकस्टेज में बहुत कुछ कहा और साथ ही साथ रैंडी ऑर्टन की तारीफ की। इस बीच लॉकर रूम की भी बात आई। जिसके बाद केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच अगले हफ्ते के लिए मैच तय कर दिया गया।

WWE रॉ में अगले हफ्ते होगा बड़ा मैच

केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच जबरदस्त मैच अगले हफ्ते होगा। शायद ये मैच मेन इवेंट में ही होगा। और जरूर इस मैच में मैकइंटायर का भी रोल रहेगा। मैकइंटायर और केविन ओवेंस इस समय बेबीफेस के तौर पर काम कर रहे हैं। इस मैच में मैकइंटायर अब केविन ओवेंंस का साथ दे सकते हैं। वैसे भी पिछले हफ्ते हुई रॉ के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन ने मैकइंटायर को आरकेओ दिया था। इसका बदला मैकइंटायर लेंगे।

वहीं एक और बड़़ा मैच अगले हफ्ते के लिए तैयार किया गया है। इस मैच पर सभी की नजरें टिकी हुई है। असुका और बेली के बीच जबरदस्त मैच होगा। साशा बैंक्स और शायना बैजलर के बीच हुए मैच में असुका ने बेली के ऊपर अटैक किया था। इसके बाद असुका ने साशा बैंक्स को रीमैच के लिए चैलेंज किया। बैंक्स ने इसके बाद कह दिया कि अगर अगले हफ्ते वो बेली को हरा देंगी तो उन्हें रीमैच समरस्लैम के लिए मिल जाएगा। अब ये मैच और भी मजेदार हो गया है।

साशा बैंक्स, बेली और असुका काफी टाइम से स्टोरीलाइन में शामिल थीं। असुका का साथ कायरी सेन ने दिया था लेकिन उन्होंने अब WWE छोड़ दी है। हो सकता है कि अब असुका का साथ शायना बैजलर दे सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो अगले हफ्ते इस मैच में बहुत मजा आने वाला है। समरस्लैम में क्या असुका को रीमैच मिलेगा ये देखने वाली बात अब होगी।

यह भी पढ़ें: 3 ऐसे मौके जब जॉन सीना की खूब पिटाई की गई


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...