WWE न्यूज़: ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ?

Enter caption

रॉ के मेन इवेंट मैच में सैथ रॉलिंस का सामना ड्रू मैकइंटायर के साथ हुआ। इस मैच में ब्रॉक लैसनर की दखल की वजह से 'द आर्किटेक्ट' को हार मिली। मैच खत्म होने के बाद सैथ रॉलिंस रिंग के अंदर गिरे हुए थे। इसी दौरान बैरन कॉर्बिन ने आकर सैथ रॉलिंस पर हमला कर दिया।

जब बैरन कॉर्बिन ने सैथ रॉलिंस पर अटैक किया हुआ था, तभी डीन एम्ब्रोज़ का म्यूजिक बजा और उन्होंने रिंग में आकर कॉर्बिन को 'डर्टी डीड्स' का शिकार बनाया। उसके बाद सैथ रॉलिंस ने कॉर्बिन को 'कर्ब स्टॉम्प' मारा। रैफरी आकर बैरन कॉर्बिन को बाहर ले गए और रिंग में खड़े डीन-सैथ ने दर्शकों का अभिवादन शुरु किया। इस दौरान सबसे खास बात ये थी कि डीन ने द शील्ड की टी-शर्ट पहनी हुई थी।

youtube-cover

इससे पहले WWE रॉ का मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच एक शानदार मैच चल रहा था। इस मैच को फैंस ने काफी पसंद किया और क्राउड लगातार दोनों रैसलरों के लिए हूटिंग कर रहे थे। सैथ रॉलिंस मैच में जीत के करीब पहुंचने ही वाले थे कि तभी ब्रॉक लैसनर, पॉल हेमन के साथ बाहर आ गए।

द बीस्ट ने पॉल हेमन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप थमाई, तब ऐसा लग रहा था कि वो इस मैच में आकर दखल देंगे लेकिन बीस्ट ने ऐसा नहीं किया। ड्रू मैकइंटायर ने इस मौके का फायदा उठाकर सैथ रॉलिंस को 'क्लेमोर किक' मारी और उन्हें पिन कर जीत हासिल की। रैसलमेनिया से 20 दिन पहले मिली हार का बदला सैथ रॉलिंस आने वाली रॉ में बीस्ट और मैकइंटायर दोनों से ही लेने की कोशिश करेंगे।

दरअसल रॉ के ओपनिंग सैगमेंट में बीस्ट और पॉल हेमन के प्रोमो के दौरान ड्रू मैकइंटायर की एंट्री हुई। पीछे से स्टेल चेयर लाकर सैथ रॉलिंस ने ड्रू पर अटैक कर दिया। मैकइंटायर के बाद चेयर लेकर सैथ रॉलिंस लैसनर की तरफ भागे, लेकिन तब तक लैसनर रिंग से बाहर चले गए। ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं