WWE Raw में ऑफ एयर होने के बाद ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को WrestleMania के लिए धमकी दी

Ankit
ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

रॉ का एपिसोड में काफी बड़ी चीज़ें देखने को मिली। एलिमिनेशन चैंबर के साधारण शो के बाद उम्मीद थी कि रॉ में कुछ बड़ी चीज़ें होगी और कुछ ऐसा ही देखने को मिला। शो में ऐज की वापसी देखने को मिली और उन्होंने दिग्गज पर हमला भी किया। इसकी के साथ सैथ रॉलिंस और उनकी टीम का मैच देखने को मिला जबकि रॉ का कैमरा बंद होने के बाद ब्रॉक लैसनर के दुश्मन सभी के सामने बड़ी बात बोली।

ये भी पढ़ें-Raw में ऐज की वापसी से खुश हुए फैंस, अंडरटेकर के ना आने पर जताई ट्विटर पर नाराजगी

इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर के दुश्मन और रॉयल रंबल 2020 के विजेता ड्रू मैकइंटायर ने पहले एरिक रोवन का सामना किया और उनके पिंजरे को भी तोड़ दिया। रॉ में अब ड्रू को ताकतवर सुपरस्टार के रुप में दिखाया जा रहा है जिससे उनका किरदार मजबूत रहे ।

रॉ का कैमरा बंद होने के बाद पूर्व NXT चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने सैथ रॉलिंस को सबसे पहले क्लेमोर किक मारी फिर फैंस ने रेसलेमनिया को लेकर बात की। उन्होंने फैंस के सामने कहा कि जब वो रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को हरा देंगे उसके बाद चीज़ें रॉ में पूरी तरह बदल जाएगी

ड्रू मैकइंटायर ने अपने इरादें अब रेसलमेनिया के लिए साफ कर दिए हैं। दूसरी ओर एजे स्टाइल्स ने दिग्गज अंडरटेकर को रेसलमेनिया के मैच के लिए ललकारा और उनके परिवार पर निशाना साधा। अगले हफ्ते दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन होगा और रेसलमेनिया के लिए मैच पर मुहर लग जाएगी।

इसके अलावा सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस की दुश्मनी आगे बढ़ रही है। एलिमिनेशन चैंबर में रॉलिंस पर ओवेंस ने अटैक किया था लेकिन इस हफ्ते रॉ में ओवेंस पर अटैक कर रॉलिंस ने अपना बदला लिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं