WWE Raw प्रीव्यू: बैकी लिंच पर होगा अटैक, पुराने दुश्मन होंगे आमने-सामने?

क्या दुश्मन आएँगे साथ?
क्या दुश्मन आएँगे साथ?

डब्लू डब्लू ई (WWE) एक बेहतरीन मनी इन द बैंक (Money In The Bank) के बाद रॉ (Raw) में भी उसी जोश को जारी रखना चाहेगी। विंस और उनकी टीम ने ये साबित कर दिया कि वक्त की मुश्किलें उनके लिए कोई परेशानी नहीं पैदा कर सकती हैं। एक हैरान करने वाले मनी इन द बैंक विजेताओं के साथ साथ किसी भी चैंपियन का टाइटल ना हारना इस बात का संकेत है कि WWE अब इस माहौल और मौके को भुनाने से नहीं चूकेगी।

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को हराया तो वहीँ असुका (Asuka) ने विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच जीतकर अगले एक साल के दौरान कहीं भी और कभी भी चैंपियन को चैलेंज करने का अधिकार पा लिया है।

ऐसी स्थिति में क्या होगा WWE का अगला कदम और क्या कोई नई कहानी देख सकते हैं हम? आइए इस आर्टिकल में आपको उसके बारे में बताते हैं:

WWE रॉ विमेंस चैंपियन और असुका होंगी आमने सामने

असुका ने सभी विरोधियों को हराकर मैच में जीत दर्ज की जिसका सीधा अर्थ है कि वो अब चैंपियन को टारगेट करेंगी। WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच उन चंद रेसलर्स में से हैं जो किसी भी लड़ाई से पीछे नहीं हटती हैं और उन्होंने कुछ वक्त पहले ही ये कहा था कि वो किसी से भी लड़ाई करने को तैयार हैं। ये अलग बात है कि वो WWE मनी इन द बैंक का हिस्सा नहीं थीं। इस बात में दोराय नहीं कि अब जब वो शो इतिहास में दर्ज हो गया है तो बैकी लिंच (Becky Lynch) भी अपने अगले विरोधी से बातचीत करने के लिए तैयार होंगी।

आप उनका प्रोमो देखकर ही ये अंदाजा लगा सकते हैं कि द मैन को किसी चीज से कोई परेशानी नहीं है और वो हर रेसलर से लड़ाई के लिए तैयार हैं।

youtube-cover

WWE रॉ टैग टीम चैंपियंस की लड़ाई आगे बढ़ेगी

youtube-cover

WWE रॉ टैग टीम चैंपियंस द स्ट्रीट प्रॉफ़िटस (The Street Profits) और द वाइकिंग रेडर्स (The Viking Raiders) के बीच में लड़ाई कुछ वक्त से चल रही है और गुजरे हफ्तों में वाइकिंग रेडर्स ने भी टाइटल के लिए लड़ने की इच्छा जताई है। अब जब ये टीम WWE मनी इन द बैंक का हिस्सा नहीं थी तो ये बिल्कुल मुमकिन है कि इस लड़ाई को इस हफ्ते भी ले जाया जाए। वाइकिंग रेडर्स एक बेहतरीन टीम है जिसे सही पुश चाहिए और ये वो मौका है जब ऐसा हो सकता है। स्ट्रीट प्रॉफ़िटस को फैंस काफी पसंद करते हैं तो ऐसे में उनसे लड़ना तो सही ही होगा।

WWE रॉ में क्या फिर से हारेंगी लिव मॉर्गन?

youtube-cover

लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने पिछले साल शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के हाथों हार पाने के बाद अपने में एक बदलाव के संकेत दिए थे लेकिन वो पिछले साल के अंत में जब WWE में वापस आईं तो उनको कोई खास अच्छी कहानी नहीं मिली। ये एक बुरी बात है कि एक रेसलर जिसके बदलाव को लेकर कंपनी ने इतना बड़ा कैंपेन चलाया उसे इस तरह से खराब किया जा रहा है। क्या WWE के एक और शो और एपिसोड में लिव हारेंगी या किरदार में आएगा बदलाव?

WWE चैंपियनशिप के लिए कौन होगा अगला दावेदार?

WWE चैंपियन ने मनी इन द बैंक में सैथ रॉलिंस को हराया और फिर उनके साथ हाथ मिलाया जो उनके अद्भुत काम की मिसाल है। उसके बाद सैथ थोड़े हैरान दिखे लेकिन बड़ा सवाल ये है कि WWE रॉ में ऐसा कौन सा रेसलर है जो ड्रू से लड़ सकता है। बडी मर्फी (Buddy Murphy) इस स्थिति में नहीं हैं कि उन्हें इतनी बड़ी लड़ाई का हिस्सा बनाया जाए और ब्रॉक (Brock Lesnar) रिंग से दूर हैं। ये एक अच्छा मौका है जब बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) आकर ड्रू से लड़ाई कर सकते हैं। ये दोनों रेसलर्स के लिए सही रहेगा।

WWE रॉ में क्या पुराने मनमुटाव हटाकर साथ आएगी टीम आरकेओ?

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और ऐज (Edge) एक दौर में दोस्त थे और इनकी टैग टीम ने सबको फायदा पहुँचाया। इस साल रॉयल रंबल के अगले दिन रैंडी और ऐज के बीच जो लड़ाई शुरू हुई वो रेसलमेनिया में खत्म हुई और ये दोनों तबसे कैमरे के सामने और खासकर रॉ में नहीं दिखे हैं। क्या अब पुरानी बातें भुलाकर WWE रॉ में साथ आएगी टीम आरकेओ?

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now