Create

WWE Raw प्रीव्यू: Brock Lesnar की होगी वापसी, बड़ी चैंपियनशिप होगी डिफेंड

WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। बता दें, WWE ने पहले ही एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 से पहले होने जा रहे रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए कई चीज़ों का ऐलान कर दिया है। इस हफ्ते Raw में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी होने जा रही है और यह देखना रोचक होगा कि रेड ब्रांड में वापसी के बाद वो क्या करने वाले हैं।

इसके अलावा इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान एजे स्टाइल्स vs डेमियन प्रीस्ट का यूएस चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिलने वाला है। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते Raw के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही रेड ब्रांड की तरफ से Elimination Chamber में होने जा रहे मैचों को काफी हाइप किया जा सकता है। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर नजर डालने वाले हैं।

4- WWE Raw में होगा एजे स्टाइल्स vs डेमियन प्रीस्ट (यूएस चैंपियनशिप मैच)

WWE Raw में पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स को यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का सामना करने का मौका मिला था। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स से शानदार एक्शन देखने को मिला था और अंत में, एजे स्टाइल्स ने डेमियन प्रीस्ट को फिनोमेनल फोरऑर्म देने के बाद उन्हें पिन करते हुए बड़ी जीत दर्ज की थी। अब इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर मैच होना है, हालांकि, इस बार मैच में यूएस चैंपियनशिप दांव पर होने वाली है।

Can @AJStylesOrg become a 4-time #USChampion tomorrow night on #WWERaw on @SYFY or will @ArcherOfInfamy pick up a huge win?📺 8/7c @SYFY https://t.co/nkoUzmxklB

चूंकि, पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स ने डेमियन प्रीस्ट को हराया था इसलिए इस हफ्ते होने जा रहे यूएस चैंपियनशिप मैच में उनकी जीत की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई है। यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw में होने जा रहे मैच में स्टाइल्स, डेमियन प्रीस्ट को हराकर नए यूएस चैंपियन बनने में कामयाब रहते हैं या फिर डेमियन प्रीस्ट, स्टाइल्स को हराकर यूएस चैंपियन के रूप में अपना रन जारी रखेंगे।

3- WWE Raw में होगी Rk-Bro पार्टी

You're invited to the RK-BROGA PARTY with @RandyOrton & @SuperKingofBros tomorrow night on #WWERaw on @SYFY!📺 8/7c @SYFY https://t.co/fxJ8tAE11E

WWE Raw में इस हफ्ते Rk-Bro (रैंडी ऑर्टन & रिडल) का पार्टी सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। बता दें, पिछले हफ्ते Rk-Bro ने वर्तमान Raw टैग टीम चैंपियंस अल्फा अकादमी को Quiz Bowl चैलेंज में हराकर चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। इस पार्टी के दौरान Rk-Bro इसी चीज़ का जश्न मनाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

इसके साथ ही अल्फा अकादमी के इस पार्टी सैगमेंट में दखल देने की संभावना बनी हुई है और ऐसा लग रहा है कि अल्फा अकादमी इस सैगमेंट में दखल देकर पार्टी का मजा किरकिरा करने की कोशिश कर सकते हैं। इस वजह से Rk-Bro और अल्फा अकादमी के बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है।

2- WWE Raw में दिग्गज लीटा का सैगमेंट देखने को मिलेगा

What could @AmyDumas have in store for @BeckyLynchWWE tomorrow night on #WWERaw on @SYFY just days before their championship encounter at #WWEChamber?📺 8/7c @SYFY https://t.co/Yq3xoPA8Ez

WWE Raw में इस हफ्ते लीटा एक बार फिर नजर आने वाली हैं। बता दें, पिछले हफ्ते Raw में लीटा और बैकी लिंच के बीच सैगमेंट देखने को मिला था और इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल शुरू हो गया था। इस ब्रॉल की शुरुआत में बैकी, लीटा पर भारी पड़ी थीं लेकिन जल्द ही, लीटा ने वापसी करते हुए बैकी पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

अब इस हफ्ते Raw में लीटा Elimination Chamber में होने जा रहे Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच से पहले वर्तमान चैंपियन बैकी लिंच को संबोधित करने वाली हैं। संभव है कि अपने इस सैगमेंट के दौरान लीटा बड़े मैच से पहले बैकी को चेतावनी जारी कर सकती हैं। इसके साथ ही बैकी लिंच के लीटा के इस सैगमेंट में दखल देने की संभावना बनी हुई है।

1- WWE Raw में ब्रॉक लैसनर की होगी वापसी

Elimination Chamber 2022 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच से पहले ब्रॉक लैसनर की इस हफ्ते Raw में वापसी होने जा रही है। ब्रॉक लैसनर की Raw में वापसी के बाद रिंग में उनका एक बार फिर WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के साथ आमना-सामना देखने को मिल सकता है।

इसके साथ ही Elimination Chamber में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में मौजूद बाकी सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस, ऑस्टिन थ्योरी, रिडल और एजे स्टाइल्स भी इस सैगमेंट में नजर आकर अपने मैच को हाइप करने की कोशिश कर सकते हैं। इसके अलावा यह देखना रोचक होगा कि इस सैगमेंट के दौरान WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल इन सभी सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिलने वाला है या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment