Create

WWE Raw प्रीव्यू: 25 मार्च 2019

रैसलमेनिया अब महज 2 हफ्ते दूर है लेकिन इसके बावजूद कंपनी ने अपनी कहनियों को आगे नहीं बढ़ाया है।जिसकी वजह से कई लड़ाइयां या तो बेकार हो गई हैं, या फिर और खराब हो गई हैं। इस सबके बीच कंपनी इस हफ्ते WWE रॉ में कहानियों को आगे बढ़ाने की कोशिश करेगी। जिसमें कुछ कहानियां या तो हाल में ही शुरू हुई हैं तो वहीं कुछ पिछले साल सर्वाइवर सीरीज से चल रही हैं।

इन सबके बीच कंपनी पिछले हफ्ते हुए पलों को भी ध्यान में रखेगी और ये देखना होगा कि रोंडा राउजी पर क्या एक्शन होगा। या फिर बतिस्ता की तरफ से पिछले हफ्ते दिए गए इंटरव्यू के जवाब में ट्रिपल एच इस हफ्ते क्या जवाब देंगे। इन सारी बातों को ध्यान में रखते हुए आइए नज़र डालते हैं उन घटनाओं पर जो इस हफ्ते शो में हो सकती हैं।

#5 क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन को उनके मौके मिलेंगे?

ब्रॉन स्ट्रोमैन एक ऐसे रैसलर हैं जिन्हें एक समय पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कंटेंडर माना जाता था। लेकिन इस समय वो काफी बेकार सेग्मेंट्स का हिस्सा है, जिनमें सैटरडे नाइट लाइव के होस्ट से बैकस्टेज लड़ना। फिर बेकार से सैगमेंट और मैच का हिस्सा बनना शामिल है। ब्रॉन में हुनर है लेकिन उन्हें वो मौके नहीं मिलते जिसके वो हकदार हैं क्योंकि पहले रॉयल रंबल में उनसे मौका छीना गया, और अब वो बेकार कहानी का हिस्सा हैं।

एक रैसलर के तौर पर उन्हें ना सिर्फ यूनिवर्सल चैंपियन बल्कि अन्य कई गोल्ड का हकदार होना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। ये देखना होगा कि इस हफ्ते भी वो बुरी कहानियों का हिस्सा रहेंगे या फिर उन्हें मौके मिलेंगे या वो फिर से बुरी कहानी का हिस्सा बनकर रह जाएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 बैथ फीनॉक्स का वापस आना क्या सही है?

बैथ फीनॉक्स एक हॉल ऑफ फेमर हैं और उनका करियर काफी यादगार रहा है। वो दूसरी महिला रैसलर हैं जिन्होंने पुरुषों के रॉयल रंबल में हिस्सा लिया और उनकी लड़ाइयां भी काफी अच्छी रही हैं। उनका एकदम से रिटायरमेंट से बाहर आना क्या एक अच्छा कदम है, क्योंकि वो टैग टीम टाइटल्स के लिए लड़ना चाहती हैं।

अगर वो इसमें सफल रहती हैं तो ये एक अच्छा कदम होगा। वरना ये बेहतर होगा कि ट्रिश स्ट्रेट्स की तरह वो भी एक मैच के लिए वापस आएं और फिर रिटायरमेंट में चली जाएं। इससे रैसलमेनिया का रोमांच बढ़ जाएगा, पर क्या वो टाइटल अपने नाम कर सकेंगी?

#3 क्या कर्ट एंगल का विरोधी बदलेगा?

Enter caption

कर्ट एंगल एक हॉल ऑफ फेमर हैं, और वो रैसलमेनिया में अपना आखिरी मैच लड़कर रैसलिंग को अलविदा कहना चाहते हैं। जबसे उन्होंने बैरन कॉर्बिन को अपना आखिरी विरोधी चुना है, ना सिर्फ कंपनी बल्कि कर्ट को भी इस निर्णय पर दोबारा सोचने के लिए कहा जा रहा है। इस समय जॉन सीना की स्थिति स्पष्ट नहीं है, लेकिन अगर वो इस कहानी का हिस्सा बनते हैं तो ये एक अच्छा कदम होगा।

#2 रोंडा राउजी पर जुर्माना लगेगा या वो कंपनी से बाहर की जाएंगी?

WWE Photo

रोंडा राउजी रॉ विमेंस चैंपियन हैं जिनका मुकाबला रैसलमेनिया में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर से होने वाला है। इस मैच से पहले पिछले हफ्ते उन्होंने ना केवल डाना ब्रूक को हराया और चोटिल किया, बल्कि सिक्योरिटी पर भी वार कर दिया। इसमें उनके पति ने उनकी मदद की, जिसकी वजह से ये देखना होगा कि क्या वो इस हफ्ते शो का हिस्सा होंगे। इसके साथ साथ ये भी देखना होगा कि क्या रोंडा राउजी पर कंपनी कोई जुर्माना लगाती है, या उन्हें कोई सज़ा देती है।

#1 क्या रोमन रेंस ड्रू मैकइंटायर का चैलेंज स्वीकारेंगे?

Enter caption

ड्रू मैकइंटायर ने पिछले हफ्ते रोमन रेंस को एक रैसलमेनिया मैच के लिए चैलेंज किया था। इस हफ्ते ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या रोमन इस चैलेंज को स्वीकार करते हैं या नहीं। वैसे भी रोमन के पास कोई कहानी नहीं है, तो इसके ज़रिए वो एक अच्छी कहानी का हिस्सा होंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment