WWE Raw प्रीव्यू: रॉलिंस और मैकइंटायर पर सभी की नजरें, 2 बड़े मैचों में होगा धमाल

बॉबी लैश्ले के अटैक से होगा धमाल
बॉबी लैश्ले के अटैक से होगा धमाल

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ (Raw) काफी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि कई ऐसे सैगमेंट शो के लिए घोषित हैं जिनमें एंटरटेनमेंट की पूरी गारंटी है। ऐसा नहीं है कि WWE ने अपने शो में धमाल नहीं किया लेकिन बीते शनिवार को विरोधी कंपनी के शो में हुए मैचों और उनको लेकर फैंस के रवैये ने उन्हें शो को और बेहतर करने के लिए मजबूर किया है। हर रेसलर इस समय अच्छा पुश पा रहा है फिर चाहे वो अपोलो क्रूज (Apollo Crews) हों या फिर बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley)।

ये भी पढ़ें: 5 WWE रेसलर्स जो रुथलेस अग्रेशन एरा में बेहतर होते

WWE में वापसी करने के बाद से बॉबी बेकार सी कहानियों का हिस्सा रहे जिसमें उन्हें कोई खास पुश नहीं मिला। उसमें बड़ी बात ये कि ये ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ टाइटल के लिए लड़ना चाहते थे लेकिन रेसलमेनिया (WrestleMania) तक ये मैच मुमकिन नहीं हुआ और उसके बाद ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने चैंपियनशिप अपने नाम कर रखी है। बैकलैश के लिए इन दोनों के बीच एक मैच की घोषणा हुई है जिसकी वजह से ये देखना होगा कि इस हफ्ते WWE इन दोनों को कैसे कहानी का हिस्सा बनाती है। इस बीच आइए आपको उन पलों के बारे में बताते हैं जो शो में हो सकते हैं:

WWE रॉ टैग टीम चैंपियंस और उनके विरोधी फिर किसी लड़ाई का हिस्सा होंगे

WWE रॉ टैग टीम चैंपियंस और उनके विरोधियों ने पिछले हफ्ते एक एक्स कॉम्पीटीशन में हिस्सा लिया था और ये मुमकिन है कि इस हफ्ते भी वो उसी कहानी को आगे बढ़ाएं। ये बिल्कुल मुमकिन है कि बातचीत अब थोड़ी संजीदा हो जाए क्योंकि बैकलैश में महज कुछ हफ्तों का वक्त बचा है। WWE हर कहानी को बेहतर करना चाह रही है और क्या वो हमें इस हफ्ते देखने को मिलेगा।

WWE के मंडे नाइट मसीहा अपने नए साथी के बारे में क्या कहेंगे?

WWE में हर ग्रुप वक्त के साथ टूट जाता है और पिछले हफ्ते हमें वही देखने को मिला। इसकी वजह से ये मुमकिन है कि अब पिछले ग्रुप से सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के ग्रुप का हिस्सा बने ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) अपने काम से सबको हैरान कर दें। उनमें हुनर है और जैलिना वेगा (Zelina Vega) के ग्रुप ने उन्हें फैंस के बीच लोकप्रिय कर दिया है। अब दौर है कि वो खुद को और बेहतर साबित करें और उसमें अच्छा एक्शन देखने को मिले। इसमें किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए अगर वो अगले मैच का हिस्सा बने।

WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे एंड्राडे और अपोलो क्रूज

WWE रॉ में वापसी करने के साथ ही केविन ओवेंस (Kevin Owens) और अपोलो क्रूज (Apollo Crews) ने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन और उनके पार्टनर को हरा दिया था। पिछले हफ्ते हुई इस घटना के बाद एंड्राडे (Andrade) इस हफ्ते अपोलो क्रूज के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। इस मैच में अगर कोई नया विजेता मिलता है तो ये हैरान करने वाला पल होगा लेकिन ये मुमकिन है कि पिछले हफ्ते के अटैक के बाद ऑस्टिन थ्योरी इस मैच में दखल जरूर दें।

WWE रॉ विमेंस चैंपियन असुका को बैकलैश में चैलेंज करने के लिए होगा ट्रिपल थ्रेट मैच

WWE रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में NXT विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) का मुकाबला नटालिया (Natalya) और नाया जैक्स (Nia Jax) के साथ एक ट्रिपल थ्रेट मैच में होगा, जिसमें विजेता रॉ विमेंस चैंपियन असुका (Asuka) को बैकलैश में टाइटल के लिए चैलेंज करेंगी। इस लड़ाई में जीत किसकी हो सकती है ये ज्यादा मुश्किल नहीं है लेकिन पिछले हफ्ते नटालिया ने जिस तरह से बर्ताव किया उसके बाद उनके जीतने की संभावनाएं बढ़ गई हैं। अब वो इस ट्रिपल थ्रेट मैच में जीत दर्ज करती हैं या नहीं ये हमें शो के दौरान मालूम पड़ेगा।

WWE के वीआईपी लाउंज में हो सकता है जबरदस्त एक्शन

एमवीपी (MVP) ने WWE चैंपियन को अपने लाउंज में बुलाया है तो ये मुमकिन है कि वो इस दौरान कुछ ऐसी बातें कहें जो चैंपियन को पसंद ना आएं। ऐसा इसलिए भी मुमकिन है क्योंकि वो बॉबी लैश्ले का साथ दे रहे हैं तो ये मुमकिन है कि चैंपियन पर इस सैगमेंट के दौरान अटैक की एक नाकाम कोशिश हो। ये कहानी अच्छी हो चली है और मुमकिन है कि बॉबी जल्द ही अच्छे स्तर पर आ जाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now