Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw प्रीव्यू: 29 अप्रैल 2019

Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
3.05K   //    29 Apr 2019, 19:00 IST

WWE रॉ इस हफ्ते लेक्सिंगटन, केंटकी के रूप एरिना से हमारे बीच होगा। इस दौरान कई ऐसी चीज़ें हैं जिनको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं, और ये जानना चाहेंगे कि आखिरकार ऐसा क्यों हुआ, जैसे कि ब्रे वायट का फ़ायरफ्लाइज़ फन हाउज़ वाला सैगमेंट और उसको लेकर कंपनी को मिला बैकलैश।

ये भी पढ़ें: नए अवतार में वापसी करने वाले ब्रे वायट के लिए 5 दुश्मनियां

वैसे ये इकलौता सैगमेंट नहीं होगा जिसपर फैंस की नज़र होगी क्योंकि मनी इन द बैंक शो में होने वाले लैडर मैच से जुड़े कन्टेस्टेंस के नाम को एलेक्सा ब्लिस अपने शो 'मोमेंट ऑफ़ ब्लिस' में बताएंगी।


इस सबके बीच आइए नज़र डालते हैं कि इस हफ्ते शो में क्या हो सकता है:

#5 टैग टीम चैंपियनशिप के लिए #1 कंटेंडर मैच को उसोज जीत लेते हैं

Welcome to The Usos Penitentiary

उसोज और रिवाइवल के बीच पिछले हफ्ते बैकस्टेज सैगमेंट इसलिए ज़रूरी था ताकि ये दोनों इस हफ्ते टैग टीम टाइटल के लिए #1 कंटेंडर मैच का हिस्सा हों और उसे जीतकर उसोस मौजूदा चैंपियंस को चैलेंज करे। उसोज ने टैग टीम डिवीज़िन को ज़बरदस्त बनाया है और अब वो ये कमाल रॉ में भी करने वाले हैं जिसकी वजह से उन्हें सुपरस्टार शेकअप के ज़रिए यहाँ लाया गया है। इनका काम ना सिर्फ टैग टीम डिवीज़न बल्कि कई रैसलर्स को भी फायदा पहुंचाएगा।

रिवाइवल और उसोज में ये हुनर है कि वो किसी भी कहानी और मैच को ज़बरदस्त बना दे और ये मुमकिन है कि दोनों टीम्स ना सिर्फ एक्शन और एंटरटेनमेंट दें बल्कि रेटिंग्स को भी काफी बेहतर कर दे। अगली स्लाइड में और भी ज़बरदस्त विकल्प है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...