Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw प्रीव्यू: दिग्गजों के बीच होगा ऐतिहासिक मैच, ब्रॉक लैसनर करेंगे बड़ा ऐलान?

Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 13 Jan 2020, 17:00 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर एक ऐसे रेसलर हैं जिनके नाम से ही रेसलिंग फैंस इस बात को समझ जाते हैं कि रिंग में कुछ धमाल होने वाला है। पिछले हफ्ते उनके एडवोकेट ने एंट्री के साथ रॉयल रंबल में उनकी पहले नंबर पर एंट्री का एलान करके सबको चौंका दिया था। इस हफ्ते शो में काफी एक्शन के साथ साथ रॉयल रंबल से जुड़ा एक्साइटमेंट भी होगा जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ये भी मुमकिन है कि कुछ रेसलर्स इस मैच का हिस्सा बनने के लिए होने वाले मैच में लड़ाई करें जबकि कुछ और बेहतरीन कहानियाँ शो के दौरान हों।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble: 3 बड़ी चीज़ें जो ब्रॉक लैसनर के साथ हो सकती है

इसमें दोराय नहीं कि पॉल हेमन के आने के बाद से रॉ में काफी धमाल हुआ है और एंटरटेनमेंट में भी बढ़ोतरी हुई है। इसको देखते हुए आइए नजर डालते हैं उन पलों पर जो शो में फैंस का मनोरंजन करेंगे:

फिस्ट फाइट से होगा धमाल, बढ़ेगा एंटरटेनमेंट

ये पहली बार होगा जब एक फिस्ट फाइट मैच देखने को मिलेगा। यही वजह है कि फैंस को ना तो इसके नतीजे और इसके कारणों के बारे में मालूम है। ये बात बेहद चौंकाने वाली है कि एक मैच जिसको लेकर सभी इतने अनजान हैं उसको लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं। इसमें रेसलर्स के काम और उनके परफॉर्मेंस से ही मैच जीता जा सकता है, और ये देखना होगा कि क्या इसमें किसी रेसलर को फायदा मिलेगा या नहीं।

इससे सबसे बड़ा फायदा शो को होगा क्योंकि इसमें एंटरटेनमेंट के साथ साथ कई लड़ाइयाँ और कहानियाँ भी आगे बढ़ेंगी। अब क्या ये लड़ाई बिग शो के लिए नए रास्ते खोलेगी या नहीं ये देखने वाली बात होगी। AoP ने वैसे भी इस कहानी से खुद को काफी फायदा पहुंचाया है, और ये उसमें बढ़ोतरी ही करेगी।

1 / 3 NEXT
Published 13 Jan 2020, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...