WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 14 सितंबर, 2020

Raw
Raw

इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड का शानदार समापन हो चुका है। इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड को हम बुरा नहीं कह रहे हैं लेकिन इसे धमाकेदार शो भी नहीं कहा जा सकता है। शो में हुए मुकाबले कुछ खास नहीं थे लेकिन कुछ सैगमेंट जरूर जबरदस्त थे।

ये भी पढ़ें: स्टैफनी मैकमैहन के बारे में 4 बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

रॉ के इस हफ्ते के शो में ड्रू मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस, कीथ ली, असुका और मिकी जेम्स जैसे सुपरस्टार्स नज़र आए। शो में हुए कुछ मुकाबले के नतीजे उम्मीद के मुताबिक थे। WWE चाहती तो शो में हुए मैचों के नतीजों को बदलकर फैंस को हैरान कर सकती है।

फिलहाल रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड खत्म हो चुका है और समय हो गया है कि हम WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर एक नज़र डालें।

एक नज़र WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) इस हफ्ते Raw की शुरूआत WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने की, इस दौरान उन्होंने रैंडी ऑर्टन को क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के लिए एंबुलेंस मैच के लिए चुनौती दी

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने चैंपियंस VS चैंपियन मैच में शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो को हराया।

#) सेड्रिक एलेक्जेंडर ने जबरदस्त मुकाबले में रिकोशे को हराया। इस मैच में रिकोशे की भले ही हार हुई हो लेकिन उन्होंने इस दौरान शानदार परफॉर्मेंस दी।

#) असुका ने मिकी जेम्स को हराकर रॉ विमेंस चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया। मैच खत्म होने के बाद जेलिना वेगा ने चौंकाने वाली एंट्री की।

#) यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले ने बड़ी ही आसानी से एरिक को हरा दिया। यह मुकाबला काफी छोटा था।

#) सैथ रॉलिंस VS डॉमिनिक के बीच धमाकेदार स्टील केज मैच देखने को मिला। मैच के बाद रॉलिंस ने मर्फी को भी बुरी तरह से पीटा

#) केविन ओवेंस ने एलिस्टर ब्लैक को हराया। रॉ के एपिसोड में हुआ यह मैच काफी शानदार था।

#) द रायट स्क्वाड बनाम नटालिया और लाना के बीच टैग टीम मुकाबला देखने को मिला जिसमें रायट स्क्वाड की जीत हुई।

#) रॉ के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर बनाम कीथ ली के बीच मुकाबला हुआ। इस दौरान रेट्रीब्यूशन और द हर्ट बिजनेस के चारों सुपरस्टार्स का दखल देखने को मिला।

Quick Links

App download animated image Get the free App now