WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 5 अक्टूबर, 2020

इस हफ्ते Raw का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा
इस हफ्ते Raw का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा

इस हफ्ते हुआ Raw का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा। शो में काफी कुछ देखने को मिला, तो कई बड़े खुलासे भी हुए। हैल इन ए सैल पीपीवी के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया गया है। इसके अलावा विमेंस टैग टीम चैंपियन ने Raw में वापसी की और अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड भी किया।

इसके अलावा Raw में दो सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स कीथ ली और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच देखने को मिला, जोकि काफी ज्यादा खतरनाक रहा। इसके अलावा आखिरकार मिस्ट्री फैक्शन द रेट्रीब्यूशन के लीडर का भी खुलासा हुआ। सैथ रॉलिंस और मर्फी की स्टोरीलाइन ने भी पूरी तरह से अलग मोड़ ले लिया है।

यह भी पढ़ें: 72 WWE सुपरस्टार्स जो 2016 में हुए ड्राफ्ट का हिस्सा थे, वो 2020 में अब कहां हैं?

SmackDown में हुए खतरनाक अटैक के बाद केविन ओवेंस एक बार फिर अपना शो लेकर आए, लेकिन उनके हाथ निराशा ही लगी और उनके ऊपर अटैक देखने को मिला। Raw के मेन इवेंट में काफी जबरदस्त सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिला, जिसका अंत काफी चौंकाने वाला रहा।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) Raw की शुरुआत रैंडी ऑर्टन ने की और उन्होंने पिछले हफ्ते चार दिग्गजों के ऊपर किए गए हमले के बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने ड्रू मैकइंटायर को एक बार फिर WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया। हालांकि इस बीच ड्रू मैकइंटायर ने रैंडी ऑर्टन के ऊपर हमला कर दिया और ऑफिशियल्स को उन्हें अलग करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 5 अक्टूबर, 2020

#) Raw में मैंडी रोज़, डैना ब्रुक और असुका ने नटालिया, लाना और जेलिना वेगा को हराया। मुकाबले के बाद जैक्स और बैजलर ने नटालिया और लाना पर अटैक किया। जैक्स ने तीसरी बार लाना को टेबल के ऊपर पटक दिया।

#) सैथ रॉलिंस और मर्फी ने टैग टीम मुकाबले में डॉमिनिक मिस्टीरियो और हम्बर्टो कारिलो को शिकस्त दी।

#) द केविन ओवेंस शो में ओवेंस ने अपने ऊपर हुए अटैक के बारे में जिक्र किया। इस बीच ब्रे वायट स्क्रीन पर नजर आए और उन्होंने केविन ओवेंस को धमकी दी। ओवेंस जब बैकस्टेज फीन्ड को ढूंढ़ने जा रहे थे, तो एलिस्टर ब्लैक ने उनके ऊपर हमला कर दिया।

#) ब्रॉन स्ट्रोमैन और कीथ ली के बीच हुआ मुकाबला डबल काउंट आउट के जरिए खत्म हुआ। मैच के बाद दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के ऊपर खतरनाक तरीके से अटैक भी किया।

#) बॉबी लैश्ले और शेल्टन बेंजामिन ने अपोलो क्रूज और रिकोशे को टैग टीम मैच में हराया।

#) सैथ रॉलिंस और मर्फी के सैगमेंट में रॉलिंस के ऊपर मर्फी ने अटैक किया। हालांकि रॉलिंस ने केंडो स्टिक से मर्फी की पिटाई की। इस बीच अलाया बीच में आ गईं और पूरे मिस्टीरियो परिवार को बाहर आना पड़ा।

#) शायना बैजलर और नाया जैक्स ने रूबी रायट और लिव मॉर्गन को हराते हुए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) मुस्तफा अली और MVP के बीच हुए मैच का नतीजा रेट्रीब्यूशन के दखल के कारण नहीं निकल पाया। बाद में पता चला अली ही रेट्रीब्यूशन के लीडर हैं और फिर इस फैक्शन ने द हर्ट बिजनेस के ऊपर अटैक किया।

#) रैंडी ऑर्टन, डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड ने Raw के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को सिक्स मैन टैग टीम मैच में शिकस्त दी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now