Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 18 फरवरी 2019

न्यूज़
24.27K   //    Timeless

Enter caption

रोंडा राउजी Vs रुबी रायट (रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच)

रुबी रायट पहले से रिंग में हैं और अब रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी आई हैं। एक बार फिर से रुबी को मौक मिला है, लेकिन रोंडा ने मैच शुरु होते ही हल्ला बोल दिया। फिर से रुबी रिंग के बाहर चली गई हैं। रुबी ने कवर काउंटर करके कवर किया लेकिन किक आउट हुईं।

रुबी रायट इस बार काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं क्योंकि उनको टीम का साथ मिल रहा है। रोंडा ने सुपलेक्स मार दिया है, रूबी ने रिंग के अंदर रोंडा को स्पीयर मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। रोंडा ने वापसी करते हुए रुबी पर अटैक किया लेकिन रुबी भी , रिंग के ऊपर खड़ी हुईं और रोंडा के ऊपर जंप लगा दी। एक बार फिर से रोंडा को कवर किया लेकिन किक आउट हुईं।

रोंडा राउजी पर रायट स्क्वॉड ने अटैक किया जिसके बाद रुबी मे मारा और कवर किया, हालांकि रोंडा ने हार नहीं मानी। लेकिन ये क्या रोंडा ने आर्म बार लगा दिया और रुबी रायट ने टैप आउट किया। मैच के बाद रायट स्क्वॉड को भी मारा।

विजेता- रोंडा राउजी




इलायस Vs एलिस्टर ब्लैक

इलायस खुद को बेस्ट बता रह हैं उनके मुताबिक वो WWE से सबसे पसंदीदा सुपरस्टार में से एक हैं। ये क्या एलिस्टर ब्लैक का म्यूजिक बज गया है और वो आ गए हैं। मैच शुरु हो चुका है और इलासय को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि ब्लैक क्या कर रहे हैं। इलायस ने जीत के लिए काफी कोशिश की लेकिन नाकाम रहे और ब्लैक ने मेन रोस्टर का डेब्यू मैच जीता

विजेता- एलिस्टर ब्लैक


Advertisement


ड्रू मैकइंटायर Vs डीन एम्ब्रोज

ये मैच इसलिए हो रहा है क्योंकि बैकस्टेज एम्ब्रोज ने ड्रू को चांटा मार दिया था। ये मैच काफी छोटा रहा और ड्रू ने अपना बदला लेते हुए डीन एम्ब्रोज के खिलाफ जीत दर्ज की। ड्रू को कंपनी हर हफ्ते पुश दे रहा है। अब लग रहा है कि डीन सिर्फ मिड कार्ड रैसलर रहे गए हैं

विजेता-ड्रू मैकइंटायर






साशा बैंक्स और बेली का सैगमेंट

WWE की विमेंस टैग टीम चैंपियंस ने कदम रखा है। एलिमिनेशन चैंबर में इस टाइटल को जीतकर दोनों ने इतिहास रचा हैं। बेली सभी फैंस का धन्यवाद कर रही हैं। बेली ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि वो बैंक्स के साथ पहली विमेन टैग टीम चैंपियंस हैं। बैंक्स ने कहा कि ये कोई सपना नहीं है, इसको हमने साकार किया है। हमने दोनों के खिलाफ मैच लड़ा, दुश्मनी की फिर दोस्ती की और आज यहां हम आपके बीच हैं। दोनों कहा कि वो किसी से भी लड़ने के लिए तैयार है, चाहे कोई भी क्यों ना हो।

नाया जैक्स और टमिना आ गई हैं, नाया जैक्स ने कहा कि पहले वो बधाई दे दे की तुमने टाइटल जीता लेकिन तुम इसके लायक ही नहीं हो। सब जानते हैं कि साशा बैंक्स सिर्फ अपने बारे में सोचती हैं ।टमिना ने कहा कि पिछली रात वो लकी थी लेकिन आज नहीं। चारों के बीच एक छोटी से लड़ाई हुईं।




द रिवाइवल Vs जॉनी गार्गानो- टॉमैसो सिएम्पा

पहले रॉ टैग टीम चैंपियंस द रिवाइवर बाहर आए हैं। इसके बाद NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा आए फिर जॉनी गार्गानो ने दस्तक दी। पहले टॉमैसो और गार्गानो की दुश्मनी थी लेकिन अब मेन रोस्टर में एक टीम के साथ उटरे हैं। गार्गानो ने डैश पर अटैक किया जबकि सिएम्पा को टैग मिल गया है। गार्गानो को टैग मिल गया है और उन्होंने पूरे रिंग को खाली कर दिया है। रिवाइवल ने मैच में वापसी करते हुए गार्गानो पर अटैक किया, सिएम्पा को टैग मिला और उन्होंने अपने मूव्स दिखाएं। सिएम्पा ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। सिएम्पा को कवर किया गया है लेकिन किक आउट हुए। गार्गानो ने डीडीटी मारकर डैश को कवर किया लेकिन किक आउट हुए।गार्गानो अपने NXT के प्रदर्शन को जारी रख रहे हैं। स्कॉट को गार्गानो सुपरकिक और सिएम्पा ने घुटना मारकर जीत दर्ज की। NXT के इन सुपरस्टार्स ने रॉ टैग टीम चैंपियंस को हरा दिया।

विजेता- जॉनी गार्गानो- टॉमैसो सिएम्पा




लूचा हाउस पार्टी Vs जैक राइडर- कर्ट हॉकिंस

मैच शुरु हो गया है और सभी को उम्मीद है कि कर्ट हॉकिंस की स्ट्रीक आज टूट जाएगी। ये मैच काफी छोटा रहा और लूचा हाउस पार्टी ने जीत दर्ज की। इस हार के साथ कर्ट हॉकिंस की हार की स्ट्रीक जारी है।

विजेता- लूचा हाउस पार्टी





फिन बैलर-रिकोशे Vs बॉबी लैश्ले-लियो रश

पूरे हंगामे को देखते हुए इनका टैग टीम मैच एलान किया गया। NXT के सुपररस्टार रिकोशे पहली बार मेन रोस्टर में लड़ेंगे। रिकोशे ने लियो रश पर अटैक कर दिया है, दोनों सुपरस्टार्स अपने जबरदस्त मूव दिखा रहे हैं। लैश्ले को टैग कर दिया है, बॉबी की ताकत के आगे रिकोशे की एक नहीं चल रही । रिकोशे ने वापसी करते हुए लैश्ले को रिंग के बाहर कर दिया। लियो रश को टैग दिया गया है , बैलर को भी टैग दिया गया है। लैश्ले आ गए हैं और उन्होंने बैलर पर अटैक कर दिया है। लियो रश ने बैलर के पैर पर अटैक किया ,जबकि रिंग के बाहर लैश्ले ने बैरीकेड पर फेंका। लैश्ले ने रिंग के अंदर फिन की हालत खराब की है। बैलर ने किसी तरह रिकोशे को टैग किया, वहीं लियो रश की हालत बुरी कि जबकि रिंग के बाहर लैश्ले को मारा। रिकोशे ने टॉप रोप से अपना मूव लगाकर जीत दर्ज की ।

विजेता- रिकोशे और फिन बैलर





फिन बैलर का सैगमेंट

फिन बैलर बोल रहे हैं कि ये टाइटल जीतने के बाद मुझे काफी अच्छा लग रहा है क्योंकि इसको काफी बड़े सुपरस्टार्स ने जीता है। बैलर ने खुशी जताते हुए कहा कि उन्होंने दिग्गजो की विरासत को आगे बढ़ाया है। लियो रश का म्यूजिक बजा और वो स्टेज पर आए। उन्होंने कहा कि बैलर इसको डिजर्व नहीं करते हैं और लैश्ले इसके सही हकदार है। लैश्ले ने पीछे से अटैक कर दिया है। लियो रश भी मार रहे है, बैलर अकेले पड़ गए हैं। ये क्या रिकोशे आ गए हैं और आते ही रियो और लैश्ले को मारा।



पॉल हेमन का सैगमेंट

हेमन बोल रहे हैं कि वो स्ट्रोमैन के बर्ताव से हैरान है। वो जानते हैं कि उनके क्लाइंट लैसनर ने WWE से लेकर MMA तक कामयाबी हासिल की है लेकिन ये सही नहीं हुआ था। बड़ी स्क्रीन पर एट फिल्म चलाई गई है जिसमें हेमन , लैसनर के बारे में बता रहे हैं। इसमें दिखाया जा रहा है कि द बीस्ट रैसलमेनिया में आराम से जीत जाएंगे। लैसनर पुराना सफर भी दिखाया जा रहा है। जिसमें WWE के टाइटल से लेकर MMA का टाइटल भी शामिल है। हेमन अब बोल रहे हैं कि लैसनर ने डैडमैन की स्ट्रीक को तोड़ा और फिर भी फैंस सपोर्ट नहीं करते हैं। सैथ रॉलिंस के नाम का चैंट्स हो रहा है। हेमन ने साफ किया कि रॉलिंस में इतनी ताकत नहीं है कि वो लैसनर को हरा सके। ये क्या फिन बैलर आ गए हैं बाहर।




ब्रॉन स्ट्रोमैन Vs बैरन कॉर्बिन (टेबल मैच)

इस मैच में जो टेबल पर विरोधी को पटकेगा वो विजेता होगा। स्ट्रोमैन आ चुके हैं और गुस्सा उनकी शकल पर साफ दिख रहा है। कॉर्बिन भी मुकाबले के लिए पहुंच गए हैं। एलिमिनेशन चैंबर में लैश्ले, ड्रू और कॉर्बिन ने स्ट्रोमैन को मारा था। मैच शुरु होते ही कॉर्बिन पर स्ट्रोमैन पर अटैक किया,जबकि कॉर्बिन मौका देखकर स्ट्रोमैन की चोटिल जगह पर वार कर रहे हैं। स्ट्रोमैन को बार बार बैरीकेड पर धक्का दिया जा रहा है। कॉर्बिन ने अब ब्रॉन की रिब्स पर लगातार अटैक करना शुरु कर दिया है।

स्ट्रोमैन ने वापसी की और स्टील रैंप पर सुपलेक्स मारा। दोनों स्टेज पर पहुंच गए हैं और कॉर्बिन को स्क्रीन पर दे मारा। स्ट्रोमैन को कमेंट्री टेबल पर कॉर्बिन ने देखा दिया और उनकी हालत बुरी है। दोनों वापस रिंग में आ गए हैं। कॉर्बिन हावी दिख रहे हैं, कंडो स्टीक से स्ट्रोमैन की रिब्स पर अटैक किया गया है।ब्रॉन ने स्टील स्टेप्स से कॉर्बिन पर लगातार अटैक कर दिया है। रिंग में आते ही स्ट्रोमैन ने कॉर्बिन को टेबल पर पटका और जीत दर्ज की। जाते जाते स्टेज पर स्ट्रोमैन ने हेमन की गर्दन पकड़ ली है। लेकिन बाद में वो चले गए।

विजेता- ब्रॉन स्ट्रोमैन




ट्रिपल एच का सैगमेंट

ट्रिपल एच बोल रहे हैं कि ये साल काफी अच्छा जा रहा है और हम रैसलमेनिया के करीब है। बेली और साशा बैंक्स की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इतिहास रचा, फिन बैलर को इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए बधाई और कोफी किंग्सटन ने फैंस का दिल जीता। बैकी लिंच के बारे में कहा कि उन्होंने दिखाय कि वो बाज आने नहीं वाली हैं। Dx को इस साल हॉल ऑफ में शामिल किया गया है। कुछ सुपरस्टार्स NXT के डेब्यू करेंगे। रिकोशे का नाम ट्रिपल एच ने लिया है। एलिस्टर ब्लैक का पोस्टर भी बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया है, वहीं जॉनी गार्गानो को भी मेन रोस्टर में शामिल किया गया है जबकि टॉमैसो सिएम्पा का नाम शामिल किया है।






नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। एलिमिनेशन चैंबर अब रिकॉर्ड बुक्स का हिस्सा हो गया है और इस मंडे हमें रॉ में कुछ बेहद ज़बरदस्त देखने को मिलेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि खुद विंस मैकमैहन एक कहानी का हिस्सा हैं तो वहीं रोंडा राउजी अपने ऊपर हुए वार को लेकर बात करना चाहेंगी। एलिमिनेशन चैंबर में हमें नए विमेंस टैग टीम चैंपियन मिले हैं जिसकी वजह से आनेवाले समय में काफी ज़बरदस्त मैच और लड़ाइयां देखने को मिलेंगी।

इस तरह किसी भी शो के बाद वाले रॉ में काफी सारे रैसलर्स की वापसी भी होती है तो वो भी एक कारण है जिसकी वजह से शो काफी ज़बरदस्त बन सकता है। वैसे तो WWE ने हमेशा ही कहा है कि कंपनी में कभी भी कुछ भी हो सकता है, इसलिए अगर कुछ अलग और हैरान कर देने वाला सैगमेंट शो में होता है तो हैरान नहीं होना चाहिए। इस समय जिस तरह की स्थिति है, हम इस बात से इंकार नहीं कर सकते कंपनी रैसलमेनिया को और बेहतर बनाने के लिए कुछ बड़े कदम उठा सकती है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...