Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 14 जून 2021 

Hell in a Cell से पहले हुए WWE Raw के आखिरी एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला
Hell in a Cell से पहले हुए WWE Raw के आखिरी एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला

इस हफ्ते हुआ WWE रॉ (Raw) का एपिसोड हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) से पहले हुआ रेड ब्रांड का आखिरी शो था। Raw का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार रहा और काफी ज्यादा चौंकाने वाली चीजें फैंस देखने को मिली हैं। ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने Raw में काफी ज्यादा प्रभावित किया।

यह भी पढ़ें: Raw रिजल्ट्स: फेमस सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी, मेन इवेंट के चौंकाने वाले अंत से मचा जबरदस्त बवाल

ईवा मैरी ने आखिरकार Raw में वापसी की और यह काफी ज्यादा चौंकाने वाली भी रहीं। उनके साथ मेन रोस्टर में युवा सुपरस्टार का डेब्यू भी देखने को मिला। इसके साथ ही बॉबी लैश्ले के लिए यह एपिसोड बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा और उन्हें Hell in a Cell से पहले बहुत बड़ा झटका लगा है।

इसके अलावा Raw में रैंडी ऑर्टन और रिडल की टीम ने एक बहुत ही जबरदस्त मुकाबला लड़ा और यह शो का सबसे बेहतरीन मैच भी था। मेन इवेंट में सिक्स मैन टैग टीम मैच हुआ, जिसमें ड्रू मैकइंटायर ने अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण जीत दर्ज की। Hell in a Cell 2021 के लिए बहुत बड़े मैच का ऐलान भी हुआ।

यह भी पढ़ें: WWE को दिग्गज ने कहा 'अलविदा', रोमन रेंस ने दी अपने दुश्मन को धमकी, जॉन सीना की नहीं होगी वापसी?

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) एलेक्सा ब्लिस ने Raw की शुरुआत की और पिछले हफ्ते शायना बैजलर के साथ हुए सैगमेंट के बारे में बात की। नाया जैक्स नजर आईं और उन्होंने बताया शायना बैजलर Hell in a Cell में ब्लिस से लड़ने वाली हैं। इस बीच जैक्स ने ब्लिस को मैच के लिए चैलेंज किया और एलेक्सा ने इसे स्वीकार भी कर लिया।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#) निकी क्रॉस ने WWE दिग्गज शार्लेट फ्लेयर को काउंट आउट के जरिए हराया। मैच के बाद फ्लेयर ने क्रॉस पर अटैक करना चाहा, लेकिन रिप्ली ने फ्लेयर पर ही अटैक कर दिया।

#) WWE Raw में जॉन मॉरिसन ने सिंगल्स मैच में जैफ हार्डी को हराया।

#) WWE दिग्गज जैफ हार्डी ने सिंगल्स मुकाबले में सेड्रिक एलेक्जेंडर को हराया।

#) ईवा मैरी ने आखिरकार WWE में वापसी की और उनके साथ पाइपर निवेन ने डेब्यू किया और नेओमी को सिंगल्स मुकाबले में हराया।

बैकस्टेज में मैंडी रोज और डैना ब्रुक अपना फोटो शूट करा रही थीं। उसी समय रिंग में WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस टमीना और नटालिया रिंग में ट्रेनिंग कर रही थीं। इसके बाद चारों के बीच ब्रॉल देखने को मिला और रेफरी ने आकर उन्हें अलग किया।

#) रैंडी ऑर्टन और रिडल ने WWE Raw में हुए टैग टीम मुकाबले में द न्यू डे को शिकस्त दी।

#) WWE Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली ने असुका को सिंगल्स मुकाबले में हराया। मैच के बाद शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला।

#) एलेक्सा ब्लिस ने WWE Raw में नाया जैक्स को DQ के जरिए हराया। रेजिनाल्ड ने मैच में दखल दिया, जिसके कारण मैच को बीच में ही खत्म कर दिया गया।

#) जैक्सन राइकर ने WWE Raw में सिंगल्स मुकाबले में काउंटआउट के जरिए इलायस को हराया।

#) ड्रू मैकइंटायर ने Raw में एजे स्टाइल्स को DQ के जरिए हराया। मैच के अंत में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने ड्रू मैकइंटायर पर अटैक करते हुए मैच को खत्म किया।

#) WWE Raw के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और द वाइकिंग रेडर्स ने सिक्स मैन टैग टीम मैच में बॉबी लैश्ले, एजे स्टाइल्स और ओमोस को शिकस्त दी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment