Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर को कई बार चैलेंज करने वाले WWE सुपरस्टार ने रैंडी ऑर्टन के साथ टीम बनाने को लेकर दी प्रतिक्रिया

रिडल और रैंडी ऑर्टन
रिडल और रैंडी ऑर्टन
reaction-emoji
Deepak M

रिडल (Riddle) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की जोड़ी WWE मंडे नाईट रॉ (Raw) में आकर्षण का केंद्र रही। पिछले हफ्ते Raw में रिडल और रैंडी ऑर्टन के बीच एक अद्भुत मैच देखने को मिला था। इस हफ्ते दोनों ने एक टैग टीम मैच में शेल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin) और सेड्रिक एलेक्जेंडर (Cedric Alexander) का सामना किया।

दोनों ने इस मैच में शानदार जीत दर्ज की। रिडल और ऑर्टन की टैग टीम को RK-Bro नाम दिया गया है। पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रिडल, ऑर्टन के साथ काम करके काफी खुश दिखे। रिडल ने Raw टॉक के दौरान कहा,

किसी ने नहीं सोचा था कि यह होने जा रहा है, खासकर जब मैंने पिछले हफ्ते रैंडी को रिंग के बीच में हराया था। मुझे लगता है कि पिछले हफ्ते से मेरे प्रस्ताव के बारे में सोचने के लिए उनके पास एक सप्ताह था। वास्तव में, 20 अप्रैल को उन्होंने मुझे एक ट्वीट भेजा था। RK-Bro के बारे में और कहा कि उन्हें वास्तव में यह नाम पसंद है।

RK-Bro के विचार पर रैंडी ऑर्टन की सकारात्मक प्रतिक्रिया के बावजूद, रिडल रैंडी ऑर्टन के साथ आगे भी काम करने को लेकर बहुत उत्साहित नहीं दिखे

चूंकि वह रैंडी ऑर्टन हैं, इसलिए मैं उनके साथ मैच को लेकर थोड़ा चिंतित था। जब उन्होंने आज मुझे बैकस्टेज में संपर्क किया, तो मैं वास्तव में टकराव की उम्मीद कर रहा था। हालांकि इन सब के बावजूद यह एक अच्छी शुरुआत थी।

रिडल और ऑर्टन निश्चित रूप से काफी अजीब जोड़ी हैं, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि वे टैग टीम के रूप में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस ने WWE में हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले मात्र दूसरे रेसलर बने

WWE में रिडल, रैंडी ऑर्टन और RK-Bro का आगे क्या होगा

RK-Bro RAW टैग टीम डिवीजन में जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं। रिडल और ऑर्टन दोनों एक साथ काम करने के लिए इच्छुक हैं और वह Raw टैग टीम चैंपियनशिप जरूर जीतना चाहेंगे। अगर सब कुछ सही रहा तो, यह भविष्य की सबसे बेहतरीन टैग टीम साबित हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: पॉल हेमन ने WWE SmackDown सुपरस्टार के बारे में दिया चौंकाने वाला बयान

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...