WWE न्यूज़: WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ का उड़ाया मज़ाक

the shield

डीन एम्ब्रोज़ के जल्द WWE से जाने की खबरों के बाद से ही कहा जाने लगा है कि 'द शील्ड' का अंत हो चुका है। लेकिन अब एक अन्य WWE सुपरस्टार ने 'द शील्ड' पर कटाक्ष किया है। यह अन्य सुपरस्टार कोई और नहीं है बल्कि बैरन कॉर्बिन हैं। उन्होंने इन्स्टाग्राम के जरिए एक पोस्ट साझा की है, जहाँ उन्होंने रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के बारे में कहा कि ये टीम बार-बार दिखावे के लिए वापस आती रहती है।

बैरन कॉर्बिन, इन्स्टाग्राम के जरिए साझा की गई तस्वीर में अपने ससुर के साथ सिगार पी रहे हैं। लेकिन कॉर्बिन ने इस पोस्ट के साथ ऐसा कुछ भी लिख दिया है, जिसके कारण उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। उन्होंने लिखा,"मुझे द शील्ड को एक बार फिर से रिंग में हराने के बाद इसी तरह के आराम की जरूरत है। क्योंकि वो बार-बार दिखावे के लिए वापस आते रहते हैं।"

दरअसल आखिरी बार शील्ड मैच लड़ते हुए बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले का सामने करने वाली है। बैरन कॉर्बिन आमतौर पर सोशल मीडिया का प्रयोग अपने साथी रैसलर्स पर कटाक्ष करने के लिए करते हैं। यह पोस्ट भी उन्हीं में से एक है। कॉर्बिन, 'द शील्ड' के बार-बार साथ आने से तंग आ चुके हैं।

रोमन रेंस ने हाल ही में चार महीने तक ल्यूकीमिया का उपचार करवाने के बाद WWE में वापसी की है। 'द बिग डॉग' की वापसी के बाद फास्टलेन में यह टीम बॉबी लैश्ले, बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ रिंग में उतरी, जहां उन्हें बड़ी जीत हासिल हुई थी।

इस मैच के बाद WWE का पूरा फोकस डीन एम्ब्रोज़ पर चला गया, क्योंकि वो रैसलमेनिया 35 के बाद WWE छोड़ने वाले थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now