WWE Raw: 5 चीजें जो अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान कर सकती है

अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स
अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स और द अंडरटेकर के बीच अगले हफ्ते रॉ में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होने वाली है। इसका सीधा अर्थ है कि इन दो बेहतरीन रेसलर्स के बीच एक मैच रेसलमेनिया में होगा और रॉ में कॉन्ट्रैक्ट साइन करके इसे आधिकारिक कर दिया जाएगा। अंडरटेकर की तबियत को देखते हुए अब उन्हें रिटायरमेंट ले लेनी चाहिए लेकिन हम सब जानते हैं कि टेकर किसी भी लड़ाई से पीछे नहीं हटते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown: 5 चीजे़ं जो पेज शो के दौरान आकर बेली से कह सकती हैं

अब जब इनके बीच मैच लगभग तय है तो ये देखना होगा कि शो के दौरान ये बेहतरीन रेसलर्स क्या करेंगे जिससे शो और मेनिया में इनके मैच को लेकर उत्साह बढ़ जाए। इसमें संभावनाएं काफी हैं तो ये देखना होगा कि ये दोनों क्या करेंगे:

#5 साइकोलॉजिकल लड़ाई

क्या अंडरटेकर की शक्तियों का प्रदर्शन होगा?
क्या अंडरटेकर की शक्तियों का प्रदर्शन होगा?

अंडरटेकर के माइंड गेम्स से बचना मुश्किल है और कंपनी चाहे तो इस सैगमेंट के दौरान ये कर सकती है। द डेडमैन के नाम से जाने जानेवाले टेकर अगर एकदम से रिंग में आ जाएं या फिर रिंग के अंदर कुछ धमाल कर दें तो उससे सैगमेंट और शो को फायदा मिलेगा। हम सब जानते हैं कि वो ऐसा करने का हुनर रखते हैं।

उन्होंने ऐसा पहले भी किया हुआ है लेकिन क्या हो अगर एजे स्टाइल्स भी कुछ ऐसा कर दें जो टेकर को भी हैरान कर दे। अगर टेकर एक ताबूत के साथ आएं और उसमें एजे स्टाइल्स का हमशक्ल हो तो उससे टेकर के माइंड गेम्स की शुरुआत हो जाएगी। वहीं अगर स्टाइल्स भी यही करें तो कैसा रहेगा? इसमें चौंकने वाली बात नहीं है क्योंकि अंडरटेकर के साथ ऐसा हो चुका है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 ऐसा दर्शाया जाए कि फैंस भी हैरान हो जाएं

स्टाइल्स मेनिया में मैच जीत जाएंगे
स्टाइल्स मेनिया में मैच जीत जाएंगे

स्टाइल्स चाहे इस कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान या उसके बाद अकेले या फिर ओसी की मदद से टेकर पर अगर भारी पड़ते हैं तो उससे फैंस को कोई स्पष्ट जानकारी नहीं होगी कि कौन जीतेगा। अगर एक मैच का नतीजा स्पष्ट नहीं होगा तो उससे शो और सैगमेंट को फायदा मिलेगा और साथ ही फैंस भी इस बात को लेकर असमंजस में रहेंगे कि कौन मैच जीत सकता है। किसी भी मैच का नतीजा स्पष्ट ना होने से रोमांच बना रहेगा वरना फिर मैच को लेकर फैंस नाखुश हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw: 5 कारण जिनके आधार पर सैथ रॉलिंस ने अपने ग्रुप को दूर रखा

#3 स्टाइल्स को बढ़त देना

स्टाइल्स को बढ़त देना
स्टाइल्स को बढ़त देना

अबतक जितनी बार भी द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स आमने सामने आए हैं इन दोनों के बीच अच्छी लड़ाई हुई है। पिछले हफ्ते के प्रोमो के बाद कंपनी स्टाइल्स को बढ़त दे सकती है और उससे सबको फायदा होगा। एक रेसलर के तौर पर दोनों शानदार हैं और हमें देखना होगा कि क्या स्टाइल्स को बेहतर मौके मिलते हैं या नहीं।

#2 एजे स्टाइल्स अंडरटेकर की मोर्टेलिटी पर सवाल करते हैं

अंडरटेकर की मोर्टेलिटी 
अंडरटेकर की मोर्टेलिटी

एजे स्टाइल्स ने टेकर को काफी कुछ इस हफ्ते के प्रोमो में कह दिया था लेकिन टेकर ने उसका कोई जवाब नहीं दिया। ऐसा अमूमन नहीं होता है और इसलिए ये देखना होगा कि क्या स्टाइल्स आनेवाले हफ्ते में टेकर के सामने वो सब और उससे ज्यादा कह सकेंगे जो उन्होंने इस हफ्ते शो के दौरान कहा। अगर देखा जाए तो ये काफी बड़ा सैगमेंट होगा और दोनों रेसलर्स के बीच की कहानी को काफी फायदा पहुंचाएगा। ये दोनों रेसलर्स अपनी कहानी को अलग स्तर पर ले जाने में सक्षम हैं और रॉ में उन्हें मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाला सुपरस्टार अब रेसलिंग में दिखाएगा जलवा, जल्द WWE रिंग में होगी एंट्री

#1 अंडरटेकर का करियर दांव पर लग जाए

अंडरटेकर का करियर
अंडरटेकर का करियर

द अंडरटेकर अपने जीवन के जिस पड़ाव में हैं उसमें इस बात की उम्मीद लगातार रहती है कि शायद ये उनका आखिरी मैच हो लेकिन वो हर बार वापस आते हैं और उसकी वजह से काफी अच्छा एंटरटेनमेंट भी मिलता है। वैसे स्टाइल्स ने इस हफ्ते के प्रोमो में उनके करियर और पत्नी का जिक्र किया लेकिन साथ ही उन्होंने रिटायरमेंट के बारे में भी अपने विचार व्यक्त किए। क्या ये एक इशारा है कि इस साल एजे स्टाइल्स टेकर को रिटायर कर देंगे? अगर ऐसा होगा तो एरिना की स्थिति क्या होगी ये सोचने वाली बात होगी और उससे स्टाइल्स के करियर और किरदार को फायदा मिलेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now